जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

मनोरंजन जगत में कोरोना वायरस का कहर जारी है। एक के बाद एक करके कई सेलेब्स इस वायरस के चपेट में आ रहें हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। अब इस वायरस ने बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया को अपने चपेट में ले लिया है। जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। जॉन अब्राहम ने बताया कि, तीन दिन पहले मैं एक व्यक्ति के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव था। अब प्रिया और मैं संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

जॉन अब्राहम ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने सोमवार सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को ये जानकारी दी कि, वो कोरोना के शिकार हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, साथ ही साथ उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

जॉन अब्राहम ने कही यह बात:

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "3 दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव था। अब प्रिया और मुझे कोविड हो गया है और हम दोनों घर पर ही क्वारंटीन हैं। हमें किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों का ही वैक्सीनेशन हो चुका है और हल्के-फुल्के लक्षण हैं। प्लीज अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए, मास्क पहने रहिए।"

जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बता दें कि, बॉलीवुड में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। हाल ही में कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी कोविड पॉजिटिव हो गईं थीं। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर जानकारी देकर खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनको भी बहुत हल्के लक्षण महसूस हुए थे, अभी कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बड़ी हस्तियां भी इस वायरस के चपेट में आ रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT