जूही चावला ने आर्यन खान को दी जन्मदिन की बधाई
जूही चावला ने आर्यन खान को दी जन्मदिन की बधाई Social Media
सेलिब्रिटी

जूही चावला ने आर्यन खान को दी जन्मदिन की बधाई, किया 500 पेड़ लगाने का ऐलान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कल 13 नवंबर 2021 को अपना 24वां बर्थडे मनाएंगे। लेकिन उनके बर्थडे से एक दिन पहले ही फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आर्यन खान को जन्मदिन की बधाई दी है। इस मौके पर उन्होंने एक संकल्प भी लिया है।

जूही चावला ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर आर्यन खान के बचपन की थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जूही चावला ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आज खास मौके पर पर्सनल एल्बम से एक और पेश है। हैप्पी बर्थडे आर्यन! हमारी दुआएं हमेशा की तरह तुम्हारे साथ है। सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद सदा तुम पर बनी रहे और वह तुम्हारी रक्षा करें और मार्गदर्शन करें। लव यू, आपके नाम पर 500 पेड़ लगाने का संकल्प लिया है।"

जूही चावला द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके पोस्ट काफी पसंद कर रहें हैं। बता दें, जूही चावला और शाहरुख खान एक अच्छे को-एक्टर्स होने के अलावा अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं। ड्रग्स मामले मे हुई आर्यन की जमानत में जूही चावला ही जमानतदार बनी थीं।

आर्यन की कजिन ने भी दी बधाई:

जूही चावला के अलावा आर्यन खान की कजिन सिस्टर आलिया छिब्बा ने खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है। आलिया में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में आर्यन के साथ उनकी बहन सुहाना भी नज़र आ रही हैं। आलिया भी सुहाना खान के साथ एक प्रेम्प शेयर करते दिख रही हैं, जबकि आर्यन खान और उनके भाई अर्जुन छिब्बा उनके दोनों तरफ खड़े हैं।

आपको बता दें कि, आर्यन खान को 3 अक्टूबर को मुंबई ड्रग्स केस में गिफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें करीब 3 हफ्ते तक जेल में रहना पड़ा। आर्यन के साथ उनके दोस्त मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था। कई दिनों की कानूनी लड़ाई के बाद उन्हें जमानत दिलाई जा सकी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT