हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल
हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल Social Media
सेलिब्रिटी

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल, शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक पहचान बना चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल बीते दिन 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी। शादी के 9 दिन बाद काजल अपने पति के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के लिए पहुंच गईं हैं। काजल अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी सी फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की रस्में पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाज से हुई। दोनों ने शादी कर सात जन्म साथ निभाने की कसमें खाईं। अब काजल ने मालदीव से तस्वीरें साझा कर फैंस को हैरान कर दिया है।

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल

बता दें कि, काजल अग्रवाल के पति और बिजनेसमैन गौतम ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "सावधानियां बरतते हुए दोबारा ट्रैवल किया, खुद को खुशनसीब मानता हूं। धीरे-धीरे हम सभी नॉर्मल की ओर बढ़ रहे हैं। खूबसूरत प्रोपर्टीज के प्रति मेरी इच्छा बढ़ती ही जा रही है।"

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू 7 नवंबर को अपने हनीमून के लिए निकल गए थे। बताया जा रहा है कि काजल और गौतम मालदीव के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं।

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल

इससे पहले काजल अग्रवाल ने शादी के बाद अपने पहला करवाचौथ मनाया था। उन्होंने करवाचौथ की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था। काजल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'क्यों हो गया ना' से की थी। उसके बाद वो 'सिंघम' में नजर आईं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आए थे। 'स्पेशल 26' में अक्षय कुमार और दो लफ्जों की कहानी में शानदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई। वहीं उनके पास कई तमिल और तेलुगु फिल्में भी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'मुंबई सागा', 'आचार्य', 'मोसागल्लू', 'हे सिनामिका', 'पेरिस पेरिस' और कमल हासन की 'इंडियन 2' शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT