इस दिन होगी काजल अग्रवाल की हल्‍दी-मेहंदी सेरेमनी
इस दिन होगी काजल अग्रवाल की हल्‍दी-मेहंदी सेरेमनी Social Media
सेलिब्रिटी

इस दिन होगी काजल अग्रवाल की हल्‍दी-मेहंदी सेरेमनी, बहन ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल महज 3 दिन बाद यानी 30 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध जाएगी। इस महीने की शुरुआत में ही काजल ने अपनी शादी की खबरों को कंफर्म किया और खुलासा किया कि, वह 30 अक्टूबर को गौतम के साथ शादी कर रही हैं। अब उनकी बहन निशा ने शादी के सभी कार्यक्रमों की डिटेल शेयर की है।

इस दिन होगी हल्दी-मेहंदी की रस्म:

शादी की तैयारी और रस्मों पर बात करते हुए काजल अग्रवाल की बहन निशा ने हैदराबाद टाइम्स से कहा, "कई सारे प्रतिबंध होने के बावजूद हम लोग शादी का माहौल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम ट्रेडिशनल हल्दी और मेहंदी सेरेमनी घर में ही करेंगे। दोनों ही रस्में शादी के ठीक एक दिन पहले 29 अक्टूबर को होने वाली हैं।" हालांकि निशा ने विवाह स्थल के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। निशा ने कहा कि, शादी में सिर्फ परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त ही मौजूद रहेंगे। एक छोटा कार्यक्रम होगा। हमने शादी के दिन संगीत के छोटे से प्रोग्राम की भी योजना बनाई है, इसलिए चारों ओर डांस, गाने, प्रेम और हंसी होने वाली है।

इस दिन होगी काजल अग्रवाल की हल्‍दी-मेहंदी सेरेमनी

काजल अग्रवाल को बहन निशा ने आगे बताया, "मेरे पिता को काजल की शादी का एक लंबे समय से इंतजार था। ये हम सबके लिए स्पेशल टाइम है। हम काजल की शादी से थोड़े इमोशनल भी हो गए हैं, क्योंकि वो शादी करके घर छोड़कर चली जांएगी। ऐसे में हम ज्यादा से ज्यादा समय उसके साथ बिताने की कोशिश कर रहे हैं। हर किसी को दुल्हन के साथ समय गुजारना है ऐसे में मुझे उसके साथ ज्यादा टाइम नहीं मिल पाया है।"

इस दिन होगी काजल अग्रवाल की हल्‍दी-मेहंदी सेरेमनी

काजल अग्रवाल ने शेयर की गौतम किचलू संग फोटो:

हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ फोटो शेयर की है। काजल ने दशहरे के मौके पर गौतम के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दशहरे के शुभ अवसर पर गौतम के साथ अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में काजल और गौतम की जोड़ी कमाल की लग रही है। इसके साथ कैप्शन में काजल ने लिखा, "हमारी तरफ से आप सभी को दशहरे की शुभकामनाएं।" साथ ही इसके साथ उन्होंने गौतम को भी टैग किया है।

इस दिन होगी काजल अग्रवाल की हल्‍दी-मेहंदी सेरेमनी

कौन हैं गौतम किचलू:

खबरों की मानें, तो काजल की शादी गौतम किचलू नाम के बिजनेसमैन से होने वाली है। वो इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं। गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि, ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT