मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने यूं किया कन्फर्म
मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने यूं किया कन्फर्म Social Media
सेलिब्रिटी

मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने यूं किया कन्फर्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। अभिनेत्री काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं। काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के घर इस साल नया मेहमान आएगा। गौतम किचलू ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है।

गौतम किचलू ने शेयर की तस्वीर:

गौतम किचलू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काजल अग्रवाल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पीले कलर की ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर में काजल अग्रवाल मेज पर बैठी हैं। गौतम ने इंस्टाग्राम पर काजल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "2022 की ओर देख रहा हूं।" पोस्ट में उन्होंने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी और काजल की तस्वीर भी शेयर की है।

काजल अग्रवाल ने भी शेयर की तस्वीरें:

वहीं गौतम किचलू के अलावा अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में काजल अग्रवाल बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, "तो, मैं पुराने सिरे पर अपनी आंखें बंद करती हूं और नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोलती हूं! हैप्पी न्यू ईयर, 2021 के लिए बेहद आभारी हैं। समझदारी, दया और प्यार के साथ 2022 में प्रवेश करने के लिए तत्पर हैं।"

जब से गौतम किचलू ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, उन्हें फैंस घर में नया मेहमान आने की बधाई दे रहे हैं। गौतम का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें, काजल की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, उनकी एयरपोर्ट की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी। इसमें भी काजल के बेबी बम्प के कयास लगाए जा रहे थे।

बता दें कि, काजल अग्रवाल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू से बीते 30 अक्टूबर, 2020 को शादी रचा ली थी। दोनों की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT