शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल ने शेयर की Wedding Photos
शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल ने शेयर की Wedding Photos Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल ने शेयर की Wedding Photos, देखें तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से साउथ फिल्मों में पहचान बना चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ फोटोज शेयर कीं। इसमें वह पति गौतम किचलू का हाथ चूमती नजर नजर आ रही हैं। इन फोटोज में काजल को बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उनके पति गौतम किचलू भी कुछ नहीं लग रहे हैं।

काजल ने शेयर की शादी की तस्वीरें:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कुल तीन फोटोज शेयर की हैं, जिनमें पहली तस्वीर में वो अपने पति गौतम का हाथ चूमती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, दोनों किसी बात पर बहुत खुश हो रहे हैं और काजल प्यार से अपने पति का हाथ चूम रही हैं।

फोटो को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा, "और इस तरह, मैं मिस से मिसेज हो गईं! मैंने अपने राजदार, दोस्त, बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट से शादी की है. गौतम मैं बहुत खुश हूं कि मैंने तुममे ये सब पाया और अपना घर पाया।"

शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल ने शेयर की Wedding Photos

वहीं काजल द्वारा शेयर की दूसरी काजल ने अपनी दूसरी फोटो में वो एक दूसरे के सिर पर अपना हाथ रखे और एक-दूसरे की आखों में झांकते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बताया है कि, किस तरह पंजाबी और कश्मीरी रिति-रिवाज से उनकी शादी हुई।

शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल ने शेयर की Wedding Photos

वहीं काजल अग्रवाल ने तीसरी फोटो शेयर करते हुए बताया कि, कोरोना वायरस पैंडेमिक के दौरान शादी प्लान करना कितना बड़ा चैंलेंज है। उन्होंने बताया कि, शादी में पूरी तरह कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सारे नियमों का पालन किया गया। इस तस्वीर में काजल और गौतम दोनों हीi खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं।

शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल ने शेयर की Wedding Photos

पंजाबी-कश्मीरी रीति रिवाजों से हुई शादी:

बता दें कि, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी मुंबई के ताज होटल में हुई है। सोशल मीडिया पर काजल की शादी, मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के कई फोटोज़ और वीडियोज सामने आए थे। काजल और गौतम की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री की नजर थी और कई सितारों ने अदाकारा को उनके जीवन के इस सबसे बड़े दिन पर दिल से शुभकामनाएं दी थीं। काजल अग्रवाल की शादी पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाजों से संपन्न हुई है।

शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल ने शेयर की Wedding Photos

आपको बता दें कि, 35 साल की काजल ने अपने करियर में हिंदी, तेलूगु और तमिल भाषा में फिल्में की हैं। फिल्म सिंघम में वो अजय देवगन के साथ नजर आई थीं, जो सुपरहिट फिल्म थी। काजल ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, काजल ने अपने मेंहदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT