काजल अग्रवाल ने शेयर खूबसूरत तस्वीरें, सनसेट का लुत्फ उठाती दिखीं एक्ट्रेस
काजल अग्रवाल ने शेयर खूबसूरत तस्वीरें, सनसेट का लुत्फ उठाती दिखीं एक्ट्रेस Social Media
सेलिब्रिटी

काजल अग्रवाल ने शेयर खूबसूरत तस्वीरें, सनसेट का लुत्फ उठाती दिखीं एक्ट्रेस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से साउथ तक पहचान बना चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण छाई हुई हैं। काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में फिल्म स्टार नीले रंग की प्रिंटेड ड्रेस में घर की छत पर सनसेट का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सामने आते ही हंगामा मचा दिया है।

काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस अपनी बालकनी में खड़ी हुई हैं और सनसेट का आनंद ले रही हैं। उनके आउटफिट की बात करें, तो वे ब्लू फ्लोरल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं, जो उनके फैंस का ध्यान खींच रही हैं। इस लॉकडाउन के दौरान वे अपनेआप को काफी चीजों में व्यस्त रख रही हैं, जैसे की खुद के लिए टाइम निकालना, सिलाई बुनाई करना आदि।

फैंस को पसंद आ रही है काजल की तस्वीरें:

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने प्रकृति के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। फिल्म अदाकारा काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों में लोगों की नजरें उनकी खूबसूरती से नहीं हट रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर खूब ग्लो दिख रहा है। काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों को देखने के बाद फिल्म अदाकारा के चाहने वाले जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें कि, अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ भी अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। काजल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह गौतम के साथ नजर आ रही थीं।

मालूम हो कि, काजल और गौतम की शादी पिछले साल अक्टूबर में पैन्डेमिक के दौरान ही हुई थी। हालांकि उन्होंने शादी में लॉकडाउन के नियमों का पालन किया था। उनकी शादी में केवल घर-पर‍िवार के लोग ही मौजूद थे। शादी के बाद मालदीव में उन्होंने अपना हनीमून मनाया।

काजल अग्रवाल ने शेयर खूबसूरत तस्वीरें, सनसेट का लुत्फ उठती दिखी एक्ट्रेस

इन फिल्मों में आएंगी नजर:

वहीं अगर काजल अग्रवाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो काजल अग्रवाल जल्दी ही चिरंजीवी स्टारर फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक कोरतल्ला शिवा हैं। इसके अलावा वो तमिल फिल्म 'इंडियन 2' और 'हे सिनामिका' में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वे फिल्म जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'मुंबई सागा' में नजर आईं थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT