काजल ने शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें
काजल ने शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

काजल ने शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें, यलो साड़ी में दिखीं खूबसूरत

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से साउथ फिल्मों तक पहचान बना चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम किचलू बीते 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे हैं। 'सिंघम' अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने शादी के बाद अपने पति गौतम किचलू के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, ये तस्वीरें उनके सगाई की है। सामने आई इन तस्वीरों में पीले रंग की साड़ी पहने काजल बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। नेट की साड़ी के साथ काजल ने हैवी इयररिंग्स पहनी हुईं हैं।

काजल ने शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा ने किया है तैयार:

यलो कलर की साड़ी पहने काजल इनमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग मास्क भी लगाया हुआ है। उनके हसबैंड गौतम किचलू भी शेरवानी और मैचिंग मास्क लगाए देखे जा सकते हैं। काजल की इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया है। करीब चार महीने पहले लॉकडाउन के बीच यानी जून में लॉकडाउन के बीच यह साड़ी तैयार की गई है।

काजल ने शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें

काजल ने मनीष मल्होत्रा को कहा-शुक्रिया:

बता दें कि, काजल अग्रवाल ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को साड़ी डिजाइन करने के लिए शुक्रिया कहा है। उन्होंने शुक्रिया कहते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा है, "सख्त लॉकडाउन के बीच जून में जब कुछ भी मुमक‍िन नहीं था, तो मेरे लिए अपनी टीम को इकट्ठा कर इस साड़ी को तैयार करने के लिए धन्यवाद मेरे प्यारे @manishmalhotra05 मैं आपकी मेहनत और प्यार को दिल से धन्यवाद देती हूं, जिसका आप हिस्सा हो, ढेर सारा प्यार।"

काजल ने शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें

इससे पहले काजल अग्रवाल ने अपनी शानदार वेड‍िंग फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने गौतम के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत पर स्पेशल नोट भी लिखा था।

शादी के दिन काजल ने डिजाइनर अनामिका खन्ना का लहंगा पहना था। उन्होंने पारंपरिक लाल और गुलाबी रंग के लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की। वहीं गौतम ने काजल से मैचिंग करती हुई गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी।

काजल ने शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT