काजल अग्रवाल ने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी
काजल अग्रवाल ने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

काजल अग्रवाल ने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी, देखें फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से लेकर साउथ ​फिल्मों तक धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। काजल कल यानी 30 अक्टूबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ फेरे लेने वाली हैं। इस वक्त काजल अपनी शादी की रस्मों को लेकर बिजी हैं। लगातार कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं। काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है। तस्वीर में काजल अपने हाथों की मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

काजल अग्रवाल ने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी

काजल अग्रवाल ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, काजल और गौतम मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लेंगे। इसके चलते उनके घर जश्न का माहौल है और गुरुवार को काजल की मेहंदी की रस्म अदा की गई। सोशल मीडिया पर काजल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की, जिसमें वो गौतम के नाम की मेहंदी लगाए बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस फोटो में काजल लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं, जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं। काजल की इस फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी बहन निशा अग्रवाल ने कहा, "मैं सदके जावा।" इसी के साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है।

काजल अग्रवाल ने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी

काजल की बहन ने शादी को लेकर कही यह बात:

हाल ही में काजल अग्रवाल की बहन निशा ने शादी के बारे में बताते हुए ई-टाइम्स से कहा, "कोरोना महामारी के कारण हम सिम्पल तरीके से शादी कर रहे हैं। हम शादी का बेहतर माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। घर पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। दोनों सेरेमनी शादी के एक दिन पहले 29 अक्टूबर को होंगी। हम बहुत एक्साइटेड हैं कि काजल अपनी लाइफ की नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं।"

काजल अग्रवाल ने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी

वहीं अगर काजल अग्रवाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। कई सुपरहिट फिल्में देने वाली काजल अग्रवाल ने साल 2019 में बताया था कि, वह ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता होगा। वहीं अगर गौतम किचलू की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं। वह इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं। गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि, ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT