कमाल राशिद खान ने की राजामौली की फिल्म 'RRR' की बुराई
कमाल राशिद खान ने की राजामौली की फिल्म 'RRR' की बुराई Social Media
सेलिब्रिटी

कमाल राशिद खान ने की राजामौली की फिल्म 'RRR' की बुराई, तो लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। एक तरफ जहां है तरफ इस फिल्म की तारीफ हो रही है, वहीं कमाल आर खान (Kamal R Khan) को ये फिल्म पसंद नहीं आई। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके इस फिल्म की बुराई की है और इसे बिना सिर-पैर की फिल्म बताया है। जिसके बाद फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहें हैं।

KRK ने किया ट्वीट:

क्रिटिक्स कमाल राशिद खान अक्सर बयानों के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'आरआरआर' का रिव्यु किया है, जिसके चलते वो सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने KRK का फिल्म को लेकर रिएक्शन काफी अलग है। कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, "RRR एक फुल टाइम साउथ मसाला फिल्म है जिसका कोई सिर पैर नहीं है।"

अभी तक की सबसे बकवास फिल्म: KRK

कमाल राशिद खान उर्फ़ KRK ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "RRR ऐसी वाहियात फिल्म है, जैसी भारतीय सिनेमा के इतिहास में कभी नहीं बनी। ये फिल्म इंसान के दिमाग की कोशिकाओं को ध्वस्त कर देती है, जिससे वो एक जीवित मुर्दा बन जाता है। ये भारत में बनी अभी तक की सबसे बकवास फिल्म है।"

KRK ने आगे लिखा है, "इस कबाड़ फिल्म के हिसाब से 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को 'मुगल-ए-आजम' बता देना चाहिए। मेरी तरफ से इस फिल्म को 0 स्टार।"

राजामौली को 6 महीने की सजा होनी चाहिए:

कमाल राशिद खान ने हालांकि इस फिल्म में कोई गलतियां बताने की बजाए इसे सबसे बड़ा क्राइम ही कह डाला है। उन्होंने लिखा, "मैं गलतियां नहीं बता सकता लेकिन मैं इसे सबसे बड़ा क्राइम कहूंगा।" KRK यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा, "डायरेक्टर राजामौली को कम से कम इस तरह की फिल्म बनाने के लिए 6 महीने जेल होनी चाहिए। ऐसी क्रैप फिल्म बनाने के लिए 600 करोड़ रुपए का बजट।"

KRK के ट्वीट से नाराज हुए फैंस:

बता दें कि, कमाल राशिद खान के ट्वीट करने के बाद फैंस काफी नाराज हैं, सभी उन्हें खरी-खोटी सुना रहें हैं। कई यूजर ने इस दौरान केआरके से पूछा कि, आखिर इस तरह के हेट ट्वीट्स करने के लिए उन्होंने कितना चार्ज किया है? तो किसी ने कहा- खुद की फिल्में देखी हैं कभी केआरके, तो किसी ने कहा- 'देशद्रोही की याद मत दिलाओ तुम।"

बताते चलें कि, ये पहली बार नहीं है, जब कमाल राशिद खान ने फिल्म को लेकर ऐसे ट्वीट किए हैं। उन्होंने पहले भी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपना रिएक्शन दे चुके हैं। हाल ही में उन्होंने प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर ट्वीट किया था, "राधेश्याम एक अच्छी फिल्म है और यह एक निश्चित शॉट हिट होने वाली है, श्रेय निदेशक को जाता है!"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT