काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के लिए जलाई अखंड ज्योत
काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के लिए जलाई अखंड ज्योत Social Media
सेलिब्रिटी

काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के लिए जलाई अखंड ज्योत, शेयर किया वीडियो

Sudha Choubey

काम्या पंजाबी गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा को अपने घर पर लेकर आईं हैं। उन्होंने कैंसर से जंग लड़ रहे अभिनेता संजय दत्त के लिए अखंड ज्योत भी जलाई। काम्या संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए अखंड ज्योत जलाने की खबर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें अखंड ज्योत जलती हुई दिखाई दे रही है।

काम्या पंजाबी ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गणपति बप्पा के दरबार में अखंड ज्योत जल रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए काम्या ने लिखा है, "आपके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं संजय दत्त। विघ्नहर्ता विघ्न दूर करो।"

बता दें कि, शादी के बाद यह काम्या पंजाबी की पहली गणेश चतुर्थी है। काम्या ने हर साल की तरह इस साल भी शानदार तरीके से गणपति बप्पा का स्वागत किया। जब संजय के कैंसर होने की खबर आई थी, तब काम्या ने ट्वीट कर कहा था कि, इस साल गणेश स्थापना हमारे बाबा के लिए प्रार्थनाओं से भरपूर होगी। मैं आपके लिए अखंड ज्योत जलाऊंगी। प्लीज, प्लीज मजबूत बने रहिएगा और जल्दी ठीक होकर आओ।

गणेश चतुर्थी पर संजय ने फैन्स को दी बधाई:

संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी के मौके पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हर साल की तरह उत्सव उतना बड़ा नहीं हुआ लेकिन हर साल की तरह बप्पा में हमारा विश्वास बरकरार है। मैं कामना करता हूं कि, यह शुभ त्योहार हमारे जीवन की सभी बाधाओं को दूर करें और बप्पा सभी को खुशी और सेहतमंद रहने का आशीर्वाद दें।"

गौरतलब है कि, 8 अगस्त को संजय दत्त को कैंसर के बारे में पता चला था। उन्हें अचानक सांस लेने में परेशानी होने लगी, जिसके बाद वह लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए। तब उन्हें अस्पताल में दो दिन के लिए भर्ती करावाया गया और तीसरे दिन अस्पताल से उनकी छुट्टी हो गई। जब सोशल मीडिया पर उनके ठीक होने की दुआएं मांगी जाने लगीं तो संजय ने तुरंत काम से एक ब्रेक लेने की घोषणा कर दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT