Kamya Punjabi
Kamya Punjabi Social Media
सेलिब्रिटी

संजय दत्त के लिए अखंड ज्योत जलाएंगी काम्या पंजाबी, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सामने आने के बाद से ही फैन्स के बीच अफरा-तफरी मच गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त को Adenocarcinoma नाम का कैंसर है। हर कोई संजय दत्त के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बताया कि, संजय के ठीक होने के लिए वह अखंड ज्योत जलाएंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

काम्या पंजाबी ने किया ट्वीट:

आपको बता दें कि, टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं अपने बप्पा से प्रार्थना करूंगी। इस साल गणेश स्थापना हमारे बाबा के लिए प्रार्थनाओं से भरपूर होगी। मैं आपके लिए अखंड ज्योत जलाऊंगी। प्लीज, प्लीज मजबूत बने रहिएगा और जल्दी ठीक होकर आओ। मैं 10 साल की थी तब से आपको पसंद करती हूं। आपको याद है मैं आपसे महबूब स्टूडियो में मिली थी और आपको जिप्पो गिफ्ट किया था। मैं वही क्रेजी लड़की हूं।"

काम्या ने एक अन्य ट्वीट में लिखा:

इसके अलावा काम्या ने संजय, सुनील और नरगिस की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "कर हर मैदान फतेह, गणपति बप्पा आपको लड़ने की हिम्मत दें और जंग जीत कर लौटें, आपकी जल्द रिकवरी के लिए प्रार्थना।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "प्लीज, प्लीज, प्लीज प्रार्थना, प्रार्थना में बहुत ताकत होती है। संजय दत्त के लिए प्रार्थना करिए, बप्पा साथ देना।"

बता दें कि, शनिवार को संजय की तबियत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद सोमवार को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे। डिस्चार्ज होने के बाद फिर संजय ने ट्वीट किया था, "हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि, आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।"

संजय दत्त की पत्नी ने की थी फैंस से अपील:

बताया जा रहा है कि, संजय इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं। वहीं बुधवार को संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त ने एक स्टेटमेंट रिलीज कर लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की। उन्होंने लिखा, 'मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं जो संजू के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इस मुश्किल वक्त से निकलने के लिए हम सभी को ताकत और प्रार्थनाओं की जरूरत है। बीते कुछ सालों में परिवार ने बहुत कुछ सहा है। मुझे भरोसा है कि यह वक्त भी गुजर जाएगा। हालांकि संजू के फैन्स से मेरी दिल से प्रार्थना है कि, कयासों और अफवाहों के झांसे में ना आएं, बस ऐसे ही अपने प्यार, गर्मजोशी और सपोर्ट से हमारी मदद करते रहें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT