कंगना रनौत का आरक्षण पर बड़ा बयान
कंगना रनौत का आरक्षण पर बड़ा बयान Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत का आरक्षण पर बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। फिलहाल वे अपने फैमिली फंक्शन्स को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में कंगना ने अपने भाई के शादी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं। हाल ही में कंगना रनौत ने आरक्षण को लेकर ट्वीट किया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना ने इस ट्वीट में ब्राह्मणों की स्थिति पर दुख जताते हुए कहा कि, आरक्षण हमेशा गरीबी के आधार पर मिलना चाहिए।

कंगना ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर आरक्षण को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "आरक्षण तो हमेशा गरीबी को आधार बनाकर देना चाहिए। जाति के नाम पर आरक्षण नहीं होना चाहिए। मुझे पता है कि, राजपूत समुदाय काफी तकलीफ में है, लेकिन ब्राह्मणों की स्थिति देखकर भी बहुत दुख होता है।"

कंगना का मानना है कि, देश में आरक्षण लेने के वो लोग हकदार हैं, जो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और न ही किसी को जाति के हिसाब से रिजर्वेशन मिलना चाहिए। कंगना ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया कि, उनके ट्विट पर हजारों रीट्वीट की बाढ़ आ गई।

बता दें कि, कंगना रनौत का ये ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उनके इस ट्वीट पर अब कई सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी राय दे रहे हैं। कमेंट के जरिए कई लोग कंगना की इसके लिए तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि, कंगना को देश की आरक्षण व्यवस्था के बारे में विस्तार से पढ़ने की जरूरत है।

कंगना के खिलाफ FIR दर्ज:

गौरतलब है कि, हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत के ऊपर एक FIR दर्ज की गई है। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है जिनके साथ कंगना की लंबे समय से तनातनी चल रही है। कंगना और उनकी बहन रंगोली को अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT