कंगना रनौत ने इस तरह से मनाया बर्थडे का जश्न
कंगना रनौत ने इस तरह से मनाया बर्थडे का जश्न Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने इस तरह से मनाया बर्थडे का जश्न, सामने आई फोटोज-वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए 23 मार्च का दिन खास रहा। एक तरफ उन्होंने कल अपना जन्मदिन मनाया, वहीं इस दिन उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया। इसके बाद कंगना ने मुंबई में अपने कुछ नजदीकी दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने जन्मदिन का जश्न इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने हस्तियों और करीबी दोस्तों के साथ मनाया। कंगना ने अपने बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सबको शुक्रिया कहा है। ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये सेलेब्स आए नजर:

कंगना रनौत अपने 34वें जन्मदिन के मौके पर काफी खुश नजर आईं। ऑरेंज कलर की साड़ी पहने और अपने बालों का जूड़ा बनाए उसमें मोगरे के फूलों वाला गजरा लगाए हुए कंगना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कंगना की जन्मदिन की पार्टी में इंडस्ट्री के कई सितारे जेसे अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, विवेक अग्निहोत्री शामिल हुए।

कंगना रनौत ने इस तरह से मनाया बर्थडे का जश्न

कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में दिख रहा है कि कंगना के लिए केक रखा है जिस पर उनका नाम लिखा हुआ है। सामने आई एक तस्वीर में हाथ में फूलों से भरा गुलदस्ता लिए नजर आ रहीं हैं। वहीं एक तस्वीर में कंगना केक काटती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

अनुपम खेर ने शेयर की ये तस्वीर:

अनुपम खेर ने कंगना के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को ढेर सारी बधाई दी है। इस फोटो में कंगना और अनुपम साथ खड़े नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "शुक्रिया प्रिय कंगना रनौत इस शानदार शाम के लिए। नेशनल अवॉर्ड के लिए बहुत मुबारकबाद। जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे, और क्या शानदार ट्रेलर है 'थलाइवी' का। सुरक्षित रहिए आपके लिए मेरी दुआएं और ढेर सारा प्यार।"

'थलाइलवी' का ट्रेलर रिलीज:

बता दें कि, कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइलवी' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही चर्चा का विषय बन गया है। इस फिल्म में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की कहानी दिखाई गई है। साथ ही ट्रेलर में कंगना काफी हद तक जयललिता की तरह नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्में 'धाकड़' और 'तेजस' की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना 'धाकड़' में एजेंट अग्नि और 'तेजस' में वह वायुसेना की फाइटर पायलट तेजस गिल के किरदार में नजर आने वाली हैं। बीते दिन इस फिल्म से उनका जारी किया गया था, जिसे सभी ने पसंद भी किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT