Mimi का ट्रेलर देख कृति सेनन की फैन हुई कंगना रनौत
Mimi का ट्रेलर देख कृति सेनन की फैन हुई कंगना रनौत Social Media
सेलिब्रिटी

Mimi का ट्रेलर देख कृति सेनन की फैन हुई कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत को बहुत ही कम किसी की तारीफ करते हुए देखा गया है। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सामंथा अक्किनेनी, यामी गौतम की तारीफ की थी। अब उसके बाद उन्होंने अभिनेत्री कृति सेनन की तारीफ़ की है।

कंगना ने की कृति सेनन की तारीफ़:

दरअसल, हाल ही में कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' (Mimi) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 'मिमी' का ट्रेलर कंगना को काफी पसंद आया है। उनकी तारीफों के पुल बांध डाले। कंगना रनौत ने कृति के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है।

कंगना ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृति सेनन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "कितनी सुंदर लग रही हो और मिमी का ट्रेलर काफी शानदार है।" अब कंगना के इस बदलते रूप को देखकर फैंस भी चौंक गए हैं। देखना अब ये है कि, कृति सेनन, कंगना रनौत के इस कमेंट पर कैसा रिएक्ट करती हैं।

Mimi का ट्रेलर देख कृति सेनन की फैन हुई कंगना रनौत

'धाकड़' की शूटिंग में बीजी हैं कंगना:

बता दें कि, कंगना रनौत इन दिनों बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। सेट से वह फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लुक की झलक दिखाई थी, जिसमें उनकी आखों में डार्क काजल लगाया हुआ था। फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं। ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है और कंगना का कहना है कि, ये भारत की पहली महिला प्रधान एक्शन फिल्म है। पिछले साल फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग मध्य प्रदेश में की गई थी और उसके बाद अब बुडापेस्ट में शूटिंग जारी है।

वहीं अगर कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें एक्ट्रेस के किरदार को खूबखू पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में कृति सेनन एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT