कंगना रनौत ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ
कंगना रनौत ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ, लिखा- दुनिया का 'Best' एक्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर रिएक्शन देती हैं। कंगना रनौत को बहुत कम ही मौकों पर किसी की तारीफ करते हुए देखा जाता है। अब हाल ही में कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की तारीफ की है।

कंगना ने की नवाजुद्दीन की तारीफ:

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नेटफ्लिक्स फिल्म 'सीरियस मैन' के लिए अंतराष्ट्रीय एमी पुरस्कार में नॉमिनेशन मिला। जिसके बाद कंगना रनौत ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन अभिनेता बताया है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने नवाज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, "बधाई हो सर! आप निश्चित रूप से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं।" इस कैप्शन के साथ ही कंगना ने पृथ्वी का एक इमोजी भी शेयर किया है।

कंगना रनौत ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जताई खुशी:

बीते दिन अभिनेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके Emmy अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "वाह… सीरियस मैन ने मुझे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी में प्रतिष्ठित इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया है, बधाई हो ‘सीरियस मैन’ की टीम।"

सुष्मिता सेन की 'आर्या' भी है शामिल:

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'सीरियस मैन' और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' को Emmy अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। इनके अलावा वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल शो 'वीर दास: फॉर इंडिया' को कॉमेडी सेगमेंट में नॉमिनेट किया गया है।

फैमिली ड्रामा है 'सीरियस मैन':

वहीं अगर नवाजुद्दीन वेब सीरीज 'सीरियस मैन' के बारे में बात करें, तो 'सीरियस मैन' सीरीज को को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। यह सीरीज मनु जोसेफ के उपन्यास 'सीरियस मैन' पर बेस्ड हैं। फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। यह फिल्म अय्यन मणि, जो कि एक दलित है उसकी जिंदगी के ईर्द-गिर्द घूमती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT