नये साल के मौके पर तिरुपति बालाजी पहुंची कंगना रनौत, शेयर की तस्वीरें
नये साल के मौके पर तिरुपति बालाजी पहुंची कंगना रनौत, शेयर की तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

नये साल के मौके पर तिरुपति बालाजी पहुंची कंगना रनौत, शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। आज नये साल 2022 की शुरुआत में कंगना रनौत ने तिरुपति के बालाजी मंदिर और राहु केतु मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया कि, वो इस साल भगवान से क्या प्रार्थना करती हैं।

कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इन तस्वीरों में कंगना रनौत आखें बंद कर जमीन पर बैठे पूजा करती नजर आईं हैं और भगवान की भक्ति में लीन होकर अपने लिए दुआ भी मांगती दिखाई दे रहीं हैं। कंगना ने क्या दुआ मांगी है, आइए चलिए हम आपको वो भी बता ही देते हैं।

कैप्शन में लिखा ये:

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "दुनिया में एक ही राहु-केतु मंदिर है, यह तिरुपति बालाजी के बहुत पास है। वहां मैंने पूजा की, पांच लिंगों में से वायु लिंडा भी यहीं पर स्थापित है। बेहद ही आकर्षक जगह है, मैं यहां अपने प्यारे दुश्मनों की सलामती के लिए गई हूं। इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत, कम FIR और बेहद सारा प्रेम पत्र चाहिए, जय राहु केतु जी की।"

सामने आई इन तस्वीरों में कंगना गाय को चारा खिलाती भी नजर आई हैं, वहीं बात करें कंगना रनौत के लुक की, तो कंगना ने इस दौरान पिंक ब्लश कलर की साड़ी पहनी हुई थी। साथ ही माथे पर भी बिंदी लगाई हुई थी।

'टिकू वेड्स शेरू' की शूटिंग में व्यस्त हैं कंगना:

बता दें कि, कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड भूमिका में हैं। साथ ही इस फिल्म से अवनीत कौर बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। कंगना इस प्रोजेक्ट को बतौर प्रोड्यूसर अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत सपोर्ट कर रही हैं। यह फिल्म डायरेक्ट ओटीटी रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT