बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

पटाखों के बैन पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो देश में चल रहे हर मुद्दे को लेकर पर खुलकर बात करती हैं। अब हाल ही में कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए पटाखों को बैन करने की अपील करने वालों पर रिएक्शन दिया है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिवाली पर पटाखों पर प्रतिबंध लगाने की बात पर अपनी असहमति व्यक्त करते हुए सद्गुरु का एक संदेश शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर किए है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "सदगुरू ठीक कह रहे हैं जो पर्यावरण एक्टिविस्ट जो कि पटाखों पर बैन की मांग कर रहे हैं, उनको तीन दिन के लिए कारों का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए और पैदल दफ्तर जाना चाहिए।"

सद्गुरु की तारीफ करते हुए कंगना रनोट ने आगे लिखा, "यह वही व्यक्ति हैं जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर हरित आवरण का विश्व रिकॉर्ड बनाया है।"

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट

बता दें, कंगना का यह रिऐक्शन अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की उस पोस्ट के तुरंत बाद आया है, जिसमें उन्होंने लोगों से दिवाली पर पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी। सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे खूब पसंद कर रहें हैं। कंगना के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना पिछली बार फिल्म 'थलाइवी' में नजर आई थीं। अब कंगना जल्द ही फिल्म 'धाकड़', 'तेजस' और 'इमर्जेंसी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इन फिल्मों के अलावा कंगना 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' और 'सीता- द इनकार्नेशन' में भी काम करेंगी। साथ ही कंगना एक और फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' भी प्रोड्यूस कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT