आलिया के 'कन्यादान' ऐड पर कंगना रनौत ने जताई नाराजगी, पोस्ट शेयर कर कही यह बात
आलिया के 'कन्यादान' ऐड पर कंगना रनौत ने जताई नाराजगी, पोस्ट शेयर कर कही यह बात  Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आलिया के 'कन्यादान' ऐड पर कंगना रनौत ने जताई नाराजगी, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया के जरिए देश में चल रहे हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय देती हैं। अब हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नए एड 'कन्यादान' पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते इसपर रिएक्शन दिया है।

इस विज्ञापन को लेकर कंगना ने कही यह बात:

दरअसल, आलिया भट्ट का ये विज्ञापन मान्यवर का है। इस विज्ञापन में आलिया भट्ट को दुल्हन के रूप में तैयार किया गया था और कन्यादान की परंपरा दिखाई गई है, जिसे लेकर सवाल उठाया गया है। आलिया भट्ट इस विज्ञापन में अपनी ही शादी में दुल्हन के रूप में 'कन्यादान' की परंपरा से खुश नहीं हैं। इसी ऐड पर अब कंगना ने आलिया भट्ट को नसीहत दी है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

आलिया भट्ट के इस ऐड पर रिएक्शन देते हुए कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में आलिया भट्ट को भी टैग किया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, "सभी ब्रांड्स से विनम्र निवेदन है कि धर्म, माइनॉरिटी, मेजॉरिटी पॉलिटिक्‍स को चीजें बेचने के लिए इस्‍तेमाल ना करें। इस चालाकी के साथ ऐड के माध्यम से लोगों को बांट कर भोले-भाले उपभोक्ताओं को मेनूपुलेट न करें।"

विज्ञापन पर भड़के फैंस:

बता दें कि, आलिया भट्ट इन दिनों अपने इस विज्ञापन को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। इस विज्ञापन को देखने के बाद लोग भड़क गए और सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन को लेकर खूब रिएक्शन दे रहें हैं। लोगों ने इस विज्ञापन को फेक फेमिनिज्म करार दिया है। यूजर्स का कहना है कि, आलिया भट्ट ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। इसके साथ ही यूजर्स ने ये भी कहा है कि, तमाम ब्रांड बार-बार सिर्फ हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं को निशाना बनाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT