जल्लीकट्टू को ऑस्कर में नॉमिनेशन मिलने पर कंगना ने जताई खुशी
जल्लीकट्टू को ऑस्कर में नॉमिनेशन मिलने पर कंगना ने जताई खुशी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

जल्लीकट्टू को ऑस्कर में नॉमिनेशन मिलने पर कंगना ने जताई खुशी, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिये हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए मलयालम फिल्म 'जल्लीकट्टू' के ऑस्कर में एंट्री को लेकर रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, मूवी माफिया गैंग अपने घरों में छिपकर बैठी हैंऔर जूरी को अपना काम करने दे रही है, बहुत बढ़िया। ऐसे ही होना चाहिए।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "बुलीवुड गैंग की जितनी बुराई की गई, अब जाकर उसका परिणाम दिखाई दे रहा है। भारतीय सिनेमा केवल फिल्मी परिवारों के लिए नहीं है। मूवी माफिया गैंग अपने घरों में छिपकर बैठा है तभी जूरी अपना काम भी कर पा रही है। 'जल्लीकट्टू' की टीम को बधाई।"

बता दें कि, फिल्म 'जल्लीकट्टू' को ऑस्कर 2021 के लिए भारत की ओर से भेजा गया है। इसके साथ ऑस्कर 2021 में भारत का आधिकारिक प्रवेश हो गया है। 'जलीकट्टू' को 27 फिल्मों में से चुना गया था। इस फिल्म ने विद्या बालन की 'शकुंतला देवी', जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना', 'गुलाबो सिताबो', 'द स्काई इज पिंक' और विधु विनोद चोपड़ा की 'शिकारा' जैसी फिल्मों को पछाड़ कर यह जगह पाई है।

जल्लीकट्टू 4 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म फ़िलहाल अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी उपलब्ध है। इसीलिए प्राइम ने भी इसके ऑस्कर के लिए आधिकारिक प्रविष्टि चुने जाने पर ख़ुशी ज़ाहिर की। 'जल्लीकट्टू' का निर्देशन लीजो जोस पेलिसेरी ने किया है, जबकि ओ थॉमस पनिकर निर्माता हैं। फिल्म की कहानी एस हरीश और आर जयकुमार की है, जो एस हरीश की शॉर्ट स्टोरी माओइस्ट पर आधारित है। फिल्म में एंटोनी वार्गीस, चेम्बन विनोद जोस और साबुमोन एबदुसामैड ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT