Kangana Ranaut With Mother
Kangana Ranaut With Mother  Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत का इंटरव्यू देख रो पड़ीं मां, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाक तरह से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में शोषण की बात हो या ड्रग्स से जुड़ी पुरानी घटना, वह पूरी दुनिया के सामने खुलकर बोलती हैं। हाल ही कंगना रनौत ने बॉलीवुड पार्टियों के बारे में बेबाकी से अपनी राय रखी थी। उन्होंने अपने साथ हुई कई गंभीर घटनाओं के बारे में खुलकर बताया था। अब टीम कंगना रनौत की ओर से आए एक ट्वीट में बताया जा रहा है कि, जब कंगना रनौत ने अपनी मां को इंटरव्यू के बाद फोन कर ये जानना चाहा कि, उन्हें इंटरव्यू कैसा लगा, तो वो रोने लगीं।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री कंगना रनौत का पूरा बयान, "कल रात माता जी को उत्सुकता से फ़ोन करके पूछा कैसा लगा इंटर्व्यू, तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूँ तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो। अब फ़ोन पे फ़ोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?"

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरुआत से ही आवाज उठा रही हैं। कंगना ने इस पर रीसेंटली टीवी चैनल को इंटरव्यू भी दिया था। कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं कि, वह इस केस की आड़ में 'पर्सनल अजेंडा' ला रही हैं। कंगना ने अपनी लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट में ऐसे लोगों को जवाब दिया है। अपने ऑफिशल हैंडल से कंगना ने ट्वीट किया है, वे सारे वेल-विशर्स जो चाहते हैं कि, मैं चुपचाप कष्ट सहती रहूं, जिन्होंने सुशांत की प्रताड़ना की शिकायत को इग्नोर किया, वे मुझे बता रहे हैं कि, यह मेरे बारे नहीं, प्लीज अपना मुंह बंद रखें।

कंगना के इस ट्वीट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कंगना के बेबाक इंटरव्यू की वो तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना ने रिया चक्रवर्ती को मोहरा बताया है। उन्होंने कहा कि, जरूर रिया के पीछे भी कोई बड़ा है, जिसका पकड़ा जाना जरूरी है। सुशांत केस में रिया की जो भी चीजें सामने आ रही हैं वो किसका मकसद था। रिया के जरिए उस शख्स या गैंग तक पहुंचा जा सकता है।

कंगना की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें तमिल, तेलुगू और हिंदी शामिल हैं। इसके अलावा वे फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी।इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वह तेजस में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT