कंगना रनौत ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप
कंगना रनौत ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप, PM मोदी से मांगी मदद

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस छिड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री लगातार शक के घेरे में हैं। बॉलीवुड की दुनिया में अपने तीखे बयान के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत, करण जौहर को नेपोटिज्म के बादशाह और बॉलीवुड में 'मूवी माफिया किंग' के नाम से टारगेट कर रही हैं। इसी बीच कंगना ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या यहां हमलोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी।"

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, राजीव मसंद, खून के प्यासे गिद्धों की पूरी सेना और माफिया मीडिया ने मिलकर सुशांत को मार डाला। परिवार के इकलौते बेटे को मार दिया, जो कि बॉलीवुड में बदमाशी, शोषण और उत्पीड़न का शिकार था और यहां करण जौहर अपने बच्चों को प्रमोट कर रहे हैं! शर्म की बात है।"

कंगना रनौत का ये ट्वीट खूब वायरल हो गया है और करण के खिलाफ लोगों के गुस्से और ज्यादा बढ़ा रहा है। कंगना ने इससे पहले भी करण पर गंभीर आरोप लगाते हुए पीएमओ से गुहार की थी कि, करण जौहर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने डायरेक्टर को मूवी माफिया का मुख्स आरोपी बता दिया था। कंगना ने ट्वीट में करण पर कलाकारों का करियर बर्बाद करने का आरोप तक जड़ दिया था।

आपको बता दें कि, कंगना रनौत ट्विटर पर आते ही काफी एक्टिव हैं। इस प्लेटफॉर्म के जरिए कंगना रनौत अपनी बेबाक राय सभी के साथ शेयर कर रही हैं। ऐसे में हर दिन कंगना के हजीरों की तादाद में फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं। हाल ही में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की ड्रग्स पार्टी को लेकर भी स्टेटमेंट दिया था। कंगना ने कहा कि, उन्हें कई नाम पता हैं, जिनका ड्रग्स कनेक्शन है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT