कंगना रनौत ने बधाई समारोह में भाई अक्षत को लगाई हल्दी
कंगना रनौत ने बधाई समारोह में भाई अक्षत को लगाई हल्दी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने बधाई समारोह में भाई अक्षत को लगाई हल्दी, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना हैदराबाद से शूटिंग खत्म कर वापस अपने परिवार वालों के साथ हिमाचल प्रदेश में हैं। इसकी वजह बेहद खास है। कंगना के भाई अक्षत रनौत की शादी जल्द ही होने वाली है। बीते दिन रविवार से शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने भाई अक्षत को प्यार से हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने फैंस के लिए खास मैसेज भी लिखा है। कंगना रनौत लिखती हैं, "मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें। बधाई हिमाचल की एक ट्रेडिशन है। शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है। आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे, इसलिए इसे बधाई कहते हैं।" मैसेज के साथ कंगना ने हार्ट इमोजी शेयर किया है।

बता दें कि, कंगना रनौत के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी हल्दी सेरेमनी के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। पिछले साल नवंबर 2019 में अक्षत की जब सगाई हुई थी, तब उसके अपडेट्स कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। दोनों बहनें भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली लोक नृत्य करती दिखाईं दीं। कंगना के भाई की शादी अगले महीने राजस्थान के किसी पैलेस में होगी, इसलिए कुल देवता की पूजा की रस्म अदायगी पैतृक घर में ही हो रही है।

आपको बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले कंगना रनौत के खिलाफ दायर याचिका में एक्ट्रेस पर अपने ट्वीट के जरिए दो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। याचिका में उन्होंने कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इस याचिका पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT