Kangana Ranaut ने शेयर ग्लैमरस तस्वीरें
Kangana Ranaut ने शेयर ग्लैमरस तस्वीरें Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

Kangana Ranaut ने शेयर ग्लैमरस तस्वीरें, कैप्शन में लिखी ग़ालिब की शायरी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। कंगना रनौत इन दिनों बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

कंगना रनौत ने शेयर की अपनी तस्वीरें:

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस के साथ ग्रीन और व्हाइट पेंडेंट पहना है। कंगना इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। ये तस्वीरें कुछ फैन्स को टाइटैनिक ऐक्ट्रेस केट की याद दिलाती नजर आ रही हैं। कंगना की ड्रेस, हेयर स्टाइल और नेकलेस 'टाइटैनिक' ऐक्ट्रेस के किरदार रोज़ से मिलते-जुलते नजर आ रहे हैं।

कैप्शन में लिखी ये शायरी:

इन फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने गालिब की एक लाइन लिखी है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "निकला खुल्द से आदम का सुनते आए हैं, लेकिन बहुत बे-आबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले।" एक तरफ जहां इन तस्वीरों को देखने के बाद कई फैन्स कंगना की तारीफें करते नहीं थक रहे, वहीं कुछ ने उन्हें 'क्वीन ऑफ रायता' तो कुछ ने उन्हें भारतीय संस्कार की याद दिलाई है। कंगना की ये तस्वीरें इन दिनों चर्चा में हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म की रिलीज को कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण टाल दिया गया था। इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत 'टिकू वेड्स शेरू' नामक एक फिल्म की घोषणा भी की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT