कंगना रनौत ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान
कंगना रनौत ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म कर ली है। ऐसे में कंगना ने रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, जिसमें उनका बोल्ड लुक दिखाई दे रहा है।

कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक बहुत बोल्ड दिखाई दे रहा है। कंगना के पीछे फोटोज में सनसेट नजर आ रहा है। साफ लग रहा है कि, एक्ट्रेस किसी लेक के किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं। इस दौरान कंगना ने व्हाइट कलर की ट्रांसपैरेंट ब्रालेट पहनी है, साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं। वहीं कंगना ने अपने बालों को लुक देने के लिए बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

वायरल हो रही है तस्वीरें:

कंगना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। कंगना रनौत ने इन तस्वीरों को शेयर को करते हुए कैप्शन में कैप्शन में लिखा है, "मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं, जिस काफिर पे दम निकले।" कंगना रनौत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हाल ही में पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग:

कंगना रनौत बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में कंगना रनौत ने बाथटब वाली फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "रैप फॅार मी..मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं।#धाकड़।"

वहीं अगर फिल्म 'धाकड़' की बात करें, तो रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का रोल निभा रही हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT