कंगना रनौत ने शेयर कीं रिप्ड जींस में तस्वीरें
कंगना रनौत ने शेयर कीं रिप्ड जींस में तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने शेयर कीं रिप्ड जींस में तस्वीरें, बताया पहनने का तरीका

Author : Sudha Choubey

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की टिप्पणी के बाद अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स रिप्ड जींस में अपनी तस्वीरें डाल रहे हैं। अब कंगना रनौत ने अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ ही बताया है कि अगर रिप्ड जींस पहननी है, तो कैसे पहननी चाहिए।

कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह रिप्ड जींस पहने हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं को फैशन टिप्स भी दिए हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अगर आप रिप्ड जींस पहनते हैं, तो ध्यान रखें कि, कूलनेस का पैमाना इन तस्वीरों जैसा रहे, ताकि आपकी स्टाइल दिखे न कि आप बेघर भिखारी जैसे लगें, जिसे घरवालों से इस महीने का खर्च न मिला हो। ज्यादातर यंग लोग आजकल ऐसे ही दिखते हैं।"

सीएम के बयान पर मचा बवाल:

बता दें कि, उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने देहरादून के एक इवेंट में रिप्ड जींस पर टिप्पणी की थी। उन्होंने यह टिप्पणी अपनी एक महिला सह-यात्री को लेकर की थी, जो फ्लाइट में उनके बगल में बैठी थीं और एक एनजीओ चलाती हैं। उनकी पोशाक के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया था कि, ऐसी महिला किस तरह के 'संस्कार' (मूल्य) देगी, जो ऐसी फटी हुई जींस पहनकर अपने घुटने दिखा रही हों।

बॉलीवुड हस्तियों ने दी प्रतिक्रिया:

इस बयान के वायरल होने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने मुख्यमंत्री का विरोध किया। इसके बाद अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने इस पर नाराजगी जताई थी। वहीं गुल पनाग ने भी रिप्ड जींस में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। नव्या नवेली और गुल पनाग के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री जाया बच्चन ने भी सीएम के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। 'तेजस' के अलावा कंगना रनौत 'धाकड़' और 'थलाइवी' में नजर आएंगी। बता दें, 23 मार्च को कंगना के जन्मदिन पर जयललिता पर बनी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के साथ अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे, जो एमजीआर के रोल में होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT