Kangana Ranaut Throwback Pic From Somnath Temple
Kangana Ranaut Throwback Pic From Somnath Temple Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत का शिवसेना पर फिर हमला, शेयर की सोमनाथ मंदिर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। सुशांत केस में मुंबई पुलिस पर सवाल उठाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार को चुनौती देती हुई दिख रही हैं। बीते दिन BMC ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर बुल्डोजर चला दिया, जिसके बाद से ही वो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहीं हैं। कंगना रनौत ने बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी थी और अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर सोमनाथ मंदिर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है- क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हों, आखिर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव।"

बता दें कि, बीते दिन बीएमसी ने अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ दिया था। इसके बाद से कंगना ने शिवसेना को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहीं हैं। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई पर कहा था कि, मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर गलती नहीं की थी।

वहीं उन्होंने बीती रात सोशल मीडिया पर एक मिनट का वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने इस वीडियो में कहा कि, "महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं। उन्होंने मुंबई में नेवी के पूर्व अफसर से कथित शिवसैनिकों की हाथापाई और एक टीवी चैनल के खिलाफ राज्य सरकार की कार्रवाई का जिक्र किया है।"

इससे पहले ऑफिस तोड़ने के बाद कंगना ने सीधा उद्धव ठाकरे को चुनौती दी थी। कंगना ने कहा था, उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है, कि तुमने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर, मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, ये एक जैसा नहीं रहता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT