कंगना रनौत ने किया अपनी नई भाभी का स्वागत
कंगना रनौत ने किया अपनी नई भाभी का स्वागत Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने किया अपनी नई भाभी का स्वागत, शेयर किया शादी का वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। उनके भाई करण की शादी हो गई है और अब नई दुल्हन यानी कंगना की भाभी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। कंगना और रंगोली ने भाई की वेडिंग की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में अपने भाई करण की शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सभी पसंद कर रहे हैं।

कंगना ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने भाई करण की शादी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कगना अपने भाई करण और भाभी अंजली के साथ नजर आ रही हैं। कंगना ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है। आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया। आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा। कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।"

क्या है इस वीडियो में:

कंगना रनौत द्वारा शेयर किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। कंगन रनौत इस वीडियो में शादी के दौरान होने वाली सारी रस्मों को पूरा करते हुए एक बहन होने का फर्ज निभा रही हैं। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन के साथ शादी की रस्में निभाती कंगना बेहद खुश लग रही हैं। उन्होंने लहंगा पहना हुआ है। वीडियो में उनकी बहन रंगोली और उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं। फैंस कंगना को बधाई दे रहे हैं।

इससे पहले कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत रनौत की बधाई का वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि, यह बधाई सेरेमनी का वीडियो था जो कि नाना-नानी की तरफ से अरेंज किया गया था। इस वीडियो में कंगना भी नजर आ रही हैं। कंगना आगे बैठी हुई हैं और बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो अपने भाई को हल्दी लगा रही हैं।

वहीं अगर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना रनौत की एक के बाद एक फिल्म आने वाली हैं। कंगना की अगली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग शुरु हो चुकी है और फिल्म ‘तेजस' और 'धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है, जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT