वर्ल्ड मेंटल डे पर कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो
वर्ल्ड मेंटल डे पर कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो Social Media
सेलिब्रिटी

वर्ल्ड मेंटल डे पर कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, दीपिका पर साधा निशाना

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयान और ट्वीट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं आज वर्ल्ड मेंटल डे पर अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का प्रोमो शेयर करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर अपरोक्ष तौर से निशाना साधा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर कंगना का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो:

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया, जो उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए हमने जो फिल्म बनाई थी, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों द्वारा अदालत में खींचा गया था, मीडिया प्रतिबंध के बाद, मार्केटिंग जटिलताओं की वजह से फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया, लेकिन ये एक अच्छी फिल्म है, आज इसे देखें।"

क्या है इस वीडियो में:

कंगान रनौत द्वारा शेयर किए इस वीडियो में वह कहती हुईं सुनाई दे रही हैं कि, दुनिया मुझे मेंटल कहती है। शायद वो मुझे समझ नहीं पाते हैं या जिन्हें हम नहीं समझ पाते हैं, वही मेंटल होते हैं। मेरी दुनिया सबसे अलग है, कितनी अलग है ये मुझे नहीं पता, मगर जैसी भी है मुझे पसंद हैं और मैं सिर्फ अपने हिस्से का जीना चाहती हूं।

कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की बात करें तो शुरू में इस फिल्म का नाम ‘मेंटल है क्या’ रखा गया था। कुछ वर्गों की आपत्ति के बाद कंगना की इस फिल्म का नाम ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया गया। 'जजमेंटल है क्या' में कंगना और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। कंगना ने इस फिल्म में 'बॉबी' का किरदार निभाया है‌। कंगना और राजकुमार राव के अलावा जिम्मी शेरगिल, अमायरा दस्तूर, अमृता पुरी ने भी इस फिल्म में एक्टिंग की है।

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करे, तो कंगना को लास्ट बार फिल्म 'पंगा' में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आई थीं। कुछ दिनों पहले ही कंगना ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत पॉलिटिकल लीडर जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT