#ArrestKanganaRanaut
#ArrestKanganaRanaut Social Media
सेलिब्रिटी

सोशल मीडिया पर हो रही है कंगना के गिरफ्तारी की मांग, टीम ने दिया जवाब

Author : Sudha Choubey

#ArrestKanganaRanaut : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर कंगना रनौत काफी एक्टिव हैं। कंगना आए दिन सरकार पर सीबीआई जांच का दबाव बना रही है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के बड़े लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #ArrestKanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है। अब कंगना की टीम ने इसका जवाब दिया है। इसके जवाब में कंगना की टीम ने लिखा कि, इस तरह के छोटी बातों से अभिनेत्री पर कोई असर नहीं पड़ेगा और वह अब और भी स्ट्रांग हो गई है।

टीम भी कर रही कंगना को गिरफ्तार की मांग:

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर इस तरह के हैशटैग के बाद अब अभिनेत्री कंगना की टीम भी कंगना की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि, कंगना की गिरफ्तारी से मामला आसान हो जाएगा और कंगना आसानी से इंडस्ट्री के माफिया का पर्दाफाश कर पाएंगी। कंगना की टीम ने इस मामले को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

टीम ने किया ट्वीट :

कंगना की टीम ने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मूवी माफिया की पीआर टीम ने पैसे देकर अरेस्ट कंगना रनौत ट्रेंड करवा दिया। आ जाओ कंगना को गिरफ्तार करो इससे मूवी माफिया का पर्दाफाश करना आसान हो जाएगा, प्लीज अरेस्ट कंगना।"

वहीं कंगना की टीम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "जब कंगना जान से मारने की धमकी, क्रिमिनल केसेज और कैरेक्टर पर दाग लगाने पर नहीं रुकी तों 'अरेस्ट कंगना रनौत' से क्या रुकेगी। अगर उसे सुशांत की तरह मरवा भी देंगे तो भी वो मूवी माफिया को खत्म करेगी। प्लीज अरेस्ट कंगना, उसे अरेस्ट करके कोर्ट में ट्रायल चलाओ, सच सामने आना चाहिए।"

गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद कंगना ने एक्ट्रेस को लेकर कुछ सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट्स में ये भी कहा है कि, फिल्म और मीडिया माफिया के चलते उसे मानसिक परेशानियां होने लगी थीं। उन्होंने ये भी कहा कि, आखिर ऐसी क्या वजह थी कि इतना टैलेंटेड एक्टर सब कुछ छोड़-छाड़ कर केरल में खेती करना चाहता था?

कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट किया, "2019 में पूरे साल सुशांत ने किसी फिल्म की शूटिंग नहीं की थी। उसे फिल्म माफिया ने बॉयकॉट किया। उसके पिता बता रहे हैं कि, वो सब कुछ छोड़कर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। आखिर क्यों इतने पावरहाउस टैलेंटेड लड़के को अपना शानदार करियर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ रहा था, वो साइंस में भी अपना बेहतरीन करियर बना सकता था और उसे खेती करनी ही थी तो अब क्यों?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT