कंगना रनौत ने केजरीवाल को किया ट्वीट
कंगना रनौत ने केजरीवाल को किया ट्वीट Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर कंगना रनौत ने केजरीवाल को किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के लिए जानी-जाती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बेबाक अंदाज में अपनी राय रखती हैं। बेबाकी से अपनी प्रतिक्रिया देने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या पर कड़ा रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक पुराने ट्वीट को शेयर किया है।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए ट्वीट है। उन्होंने केजरीवाल का 3 अक्टूबर, 2015 का ट्वीटर रीट्वीट कर उनसे रिंकू शर्मा के परिवार वालों से मिलने की मांग की। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे आशा है कि, आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटीशियन हैं, उम्मीद है कि, आप स्टेट्समैन भी बनें।"

पहले भी किया था ट्वीट:

कंगना रनौत ने इससे पहले भी रिंकू शर्मा हत्याकांड पर ट्वीट किया था, अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा था, “रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें...किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा।” वहीं उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “सॉरी हम असफल रहे।”

बता दें कि, बीते दिन बुधवार की रात को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की दर्जन भर लोगों ने हत्या कर दी थी। जिस समय लोगों ने उस पर हमला किया था, तो वह जय श्री राम के नारे लगा रहा था। रिंकू एक प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करता था और बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य भी था। इस हत्याकांड में चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT