ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' से इंप्रेस हुईं कंगना रनौत
ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' से इंप्रेस हुईं कंगना रनौत Social Media
सेलिब्रिटी

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' से इंप्रेस हुईं कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हर तरफ इस फिल्म की तारीफ की जा रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर, तो फिल्म राज कर ही रही है, साथ ही दर्शकों का दिल भी जीतती जा रही है। यही वजह है कि, IMDB पर कांतारा वह फिल्म बन गई है, जिसने इस साल सबसे ज्यादा रेटिंग्स प्राप्त की है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहें हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी कांतारा की तारीफ की है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, पैन इंडिया फिल्म 'कांतार' जहां लोगों को पसंद आ रही हैं। वहीं इसने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल किया है। तमाम फिल्म कलाकार ऋषभ की कांतारा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' की तारीफ की है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है।

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' से इंप्रेस हुईं कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस वीडियो में कंगना कार में बैठे कांतारा की तारीफ में कसीदें पढ़ते नजर आ रही हैं। कंगना रनौत इस वीडियो में ये कहती हुईं दिखाई दे रही हैं कि, "आज मैं अपने परिवार के साथ एक फिल्म देखकर आ रही हूं, जिसका नाम कांतारा है। ये फिल्म बेहद कमाल और शानदार थ्रिलर है। सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी आपने फिल्म में एक्टिंग, डायरेक्शन और राइटिंग से लेकर हर फील्ड में जान फूंकी है। मैंने सिनेमाघर के बाहर लोगों के ये कहते हुए सुना है कि, उन्होंने इस तरह की फिल्म को पहले कभी नहीं देखा है। मेरे हिसाब से इसे असली सिनेमा कहा जाना चाहिए। वाकई कांतारा को देखकर मुझे बड़ा मजा आया है।"

वहीं, अगर फिल्म 'कांतारा' की बात करे, तो कर्नाटक में दैव नृत्य की परंपराओं पर इस फिल्म की कहानी बेस्ड है। 30 सितंबर को इसे कन्नड़ में रिलीज किया गया था, जिसके बाद 14 अक्टूबर को इसने हिन्दी सहित अन्य भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT