सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर कंगना रनौत का बयान आया सामने
सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर कंगना रनौत का बयान आया सामने Social Media
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर कंगना रनौत का बयान आया सामने, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बांध गए। दोनों ने राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर ली है। इस शादी में दोनों के करीबियों की मौजूदगी रही, शादी में कई फिल्मी सितारे भी शादी में शामिल हुए। दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी है, जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और उन्हें शादी की बधाई दे रहा है। इसी बीच दोनों की शादी पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सामने आया है।

कंगना रनौत ने कही यह बात:

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वो अक्सर अपने बयान में फिल्मी हस्तियों पर निशाना साधती हुई नजर आती हैं। उन्होंने सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "हां वो थे, लेकिन ब्रांड या फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं। इन्होंने कभी अटेंशन और लाइमलाइट पाने के लिए कोई बॉलीवुड रिलेशनशिप गिमिक का सहारा नहीं लिया…एक दम सच्चा प्यार है, खूबसूरत जोड़ी है।"

इन्होने दी कपल को बधाई:

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें सामने आते ही बॉलीवुड सितारों ने बधाई देनी शुरू कर दी है। इनमें सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी शामिल रहीं। आलिया ने कियारा की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दोनों सितारों को शादी की बधाई दी है। आलिया के अलावा, करण जौहर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ समेत कई सितारों ने शादी की बधाई दी है।

बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी ने बीते दिन 7 फरवरी को एक दूसरे से शादी की। शादी के कुछ घंटे के बाद ही कियारा और सिद्धार्थ ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की पहली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा, "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।" बता दें, कपल काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बारे में सबसे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हिंट दिया था, हालांकि सलमान खान खुद इस शादी में शरीक होने नहीं पहुंचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT