जावेद अख्तर के मानहानि केस में समन पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कही यह बात
जावेद अख्तर के मानहानि केस में समन पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

जावेद अख्तर के मानहानि केस में समन पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना बीते कुछ महीनों से लगातार अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में चल रहीं हैं। कंगना एक बार फिर मुश्किल में फंस गई हैं। दरअसल, मुंबई पुलिस और कंगना रनौत एक बार फिर आमने-सामने हैं। इस बार मामला जावेद अख्तर का है। मुंबई पुलिस ने समन जारी कर कंगना को 22 जनवरी को हाजिर होने कहा है। जावेद ने पिछले साल नवंबर में कंगना के खिलाफ क्रिमिनल कम्प्लेंट दर्ज कराई थी। मामला अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट के पास था। हालांकि समन मिलने के बाद कंगना ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की।

कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन:

मुंबई पुलिस की ओर से मानहानि केस में पूछताछ के लिए समन जारी किए जाने की खबर को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, "आज मुझे एक और समन जारी किया गया है। सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें। मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोडूंगी।"

जावेद अख्तर के मानहानि केस में समन पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कही यह बात

ये है मामला:

बता दें कि, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी। अख्तर ने दावा किया कि, पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में 'गुटबाजी' का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था।

लगा ये आरोप:

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि, कंगना ने झूठा दावा किया कि, अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया है कि, इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है। अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए 1 फरवरी तक का समय दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT