प्लास्टिक सर्जरी के दौरान टीवी एक्ट्रेस चेतना राज की गई जान
प्लास्टिक सर्जरी के दौरान टीवी एक्ट्रेस चेतना राज की गई जान Social Media
सेलिब्रिटी

दुखद खबर: प्लास्टिक सर्जरी के दौरान टीवी एक्ट्रेस चेतना राज की गई जान

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर यह है कि, कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज (Chetna Raj) का 21 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई एक गलती की वजह से एक्ट्रेस चेतना राज का निधन हो गया है।

एक्ट्रेस ने कराई थी 'फैट फ्री' सर्जरी:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस चेतना राज सोमवार को अपनी प्लास्टिक सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थीं। सर्जरी के दौरान हुई एक गलती के कारण एक्ट्रेस को अपनी जान गंवानी पड़ी। उन्होंने 'फैट फ्री' सर्जरी कराई थी, सर्जरी के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। डॉक्टरों की मानें, तो उनके फेफड़ों में पानी भर गया था, जिसके कारण उनका निधन हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस चेतना राज 16 मई की सुबह 'फैट फ्री' सर्जरी के लिए अस्पताल गई थीं। बताया जा रहा है कि, शाम को उन्हें कुछ दिक्कत हुई। उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन नहीं बचा सके। चेतना का शव अभी अस्पताल में है। इसे पोस्टमार्टम के लिए अन्य अस्पताल ले जाया जाएगा।

पेरेंट्स ने हॉस्पिटल पर लगाया लापरवाही का आरोप:

बताया जा रहा है कि, एक्ट्रेस ने सर्जरी के बारे में अपने माता-पिता को जानकारी नहीं दी थी। वह अपने दोस्तों के साथ गई थीं। घटना की जानकारी होने के बाद अब उनके पेरेंट्स ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया है और शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि, डॉक्टर्स की गलती की वजह से उनकी बेटी की असमय मौत हो गई है।

वहीं, अगर चेतना राज के करियर की बात करे, तो चेतना राज कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक थीं। उन्होंने कई टीवी शोज़ में काम करके अपनी खास पहचान बनाई। चेतना Geetha और Doresani जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT