Kannada TV Actress Soujanya Commits Suicide
Kannada TV Actress Soujanya Commits Suicide Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कन्नड़ टीवी अभिनेत्री सौजन्या ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली डेड बॉडी

Author : Sudha Choubey

कन्‍नड़ टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री सौजन्या (Soujanya) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, सौजन्या ने बेंगलुरु के निकट एक अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली है। सौजन्या की लाश उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर से बेडरूम से बरामद हुई है। पुलिस को बेडरूम से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

मिला सुसाइड नोट:

पुलिस ने जांच में बताया कि, कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर ऐक्‍ट्रेस की लाश फंदे से झूल रही थी। कमरे में अभिनेत्री सौजन्या का शव लटका हुआ मिला। पैरों पर बने टैटू के निशान से एक्ट्रेस की पहचान हुई। कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। सौजन्या बेंगलुरु जिले के कुंभलगोडु के एक अपार्टमेंट में अकेले रह रही थी।

परिवार वालो से मांगी माफी:

सुसाइड नोट में अभिनेत्री सौजन्या ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। ऐसे में पुलिस सुसाइड करने की वजह तलाश रही है। अभिनेत्री सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट में परिवार से यह आत्मघाती कदम उठाने के लिए माफी मांगी है। उसने 27 सितंबर को सुसाइड नोट लिखा था।

पुलिस मामले में कर रही है पूछताछ:

सुसाइड नोट में लिखा गया है कि, गिरते स्वास्थ्य और इंडस्ट्री में वर्तमान माहौल के चलते वह पिछले कई दिनों से परेशान थीं। एक्‍ट्रेस ने इस नोट में डिप्रेशन की बात कुबूल की है। पुलिस मामले में अब सौजन्‍या के पैरेंट्स और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानना चाहती है कि, एक्‍ट्रेस इस हालात के लिए खुद जिम्‍मेदार थीं या उन्‍हें इसके लिए उकासाया गया था।

बता दें कि, अभिनेत्री सौजन्या ने कई मशहूर टेलीविजन सीरियल्‍स में काम किया था। वह कई साउथ इंडियन फिल्‍मों का भी हिस्‍सा रही हैं। पुलिस अब उन लोगों से भी सुराग हासिल करने की कोश‍िश कर रही है, जिनके साथ सौजन्‍या ने काम किया है।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट का ऐलान, अगले साल होगी रिलीज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT