वेडिंग एनिवर्सरी पर नाराज हुईं कपिल शर्मा की पत्नी, पोस्ट करके मांगी माफी
वेडिंग एनिवर्सरी पर नाराज हुईं कपिल शर्मा की पत्नी, पोस्ट करके मांगी माफी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

वेडिंग एनिवर्सरी पर नाराज हुईं कपिल शर्मा की पत्नी, पोस्ट करके मांगी माफी

Author : Sudha Choubey

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के साथ अकसर पोस्ट शेयर करते और उन्हें हंसाते हुए दिखाई देते हैं। कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। हाल ही कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा अपनी पत्नि से अलग अंदाज में माफी मांगते नज़र आ रहे हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें शूट के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''सॉरी बेबी गिन्नी। मैं आज हमारी एनिवर्सरी के दिन भी काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है तो कमाना भी पड़ेगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव। शाम को मिलते हैं।'' कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में कपिल शर्मा और गिन्नी ने बेटी अनायरा का पहला बर्थडे मनाया था। उन्होंने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की थीं। कपिल शर्मा ने फोटोज पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल। हैप्पी बर्थडे अनायरा।'' फोटो में कपिल और गिन्नी मैचिंग कलर की टी-शर्ट में नजर आए। वहीं, अनायरा पिंक फ्रॉक और टियारा में बहुत क्यूट लगीं।

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी और 10 दिसबंर 2019 को उन्होंने एक प्यारी सी बेटी अनायरा को जन्म दिया। कपिल शर्मा शो के हाल के एक एपिसोड में वह नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को शादी के बाद के टिप्स देते दिखाई पड़े थे। नेहा और रोहन को कपिल शर्मा ने ये भी सिखाया कि बच्चे के जन्म के बाद उसे कैसे हैंडल करना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT