कपिल शर्मा ने इस अंदाज में मनाया बेटी अनायरा का पहला बर्थडे, देखें तस्वीरें
कपिल शर्मा ने इस अंदाज में मनाया बेटी अनायरा का पहला बर्थडे, देखें तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

कपिल शर्मा ने इस अंदाज में मनाया बेटी अनायरा का पहला बर्थडे, देखें तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा बीते दिन एक साल की हो गईं। बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन कपिल शर्मा ने बड़े ही धूमधाम से मनाया। अनायरा शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल शर्मा की नन्ही बेटी केक के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं। फोटो में अनायरा बहुत ही क्यूट लग रही हैं।

कपिल शर्मा ने शेयर की तस्वीरें:

कपिल शर्मा ने अपनी बेटी की बर्थडे सेलेब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। कपिल शर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का धन्यवाद, गिन्नी और कपिल।" इसके साथ ही कपिल ने हैशटैग के साथ हैप्पी बर्थडे अनायरा भी लिखा।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में अनायरा अपनी दादी की गोद में बैठी मुस्करा रही हैं। हल्के गुलाबी रंग के आउटफिट में अनायर काफी क्यूट और खुश लग रही है। अनायरा के सिर पर एक क्राउन भी पहनाया गया है। वहीं, दूसरी तस्वीर में, अनायरा अपने केक के पास बैठी मुस्करा रही है। तीसरी तस्वीर केक कटने के बाद की है। अनायरा के गाल पर केक लगा हुआ। सामने आई अनायरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि, कपिल शर्मा के घर फिर से किलकारियां गूंजने वाली हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वह प्रेग्नेंट लग रही हैं। हालांकि अभी तक कपिल शर्मा या फिर गिन्नी चतरथ ने आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ जनवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT