हनी सिंह के गाने पर डांस करती दिखीं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा
हनी सिंह के गाने पर डांस करती दिखीं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

हनी सिंह के गाने पर डांस करती दिखीं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, देखें Video

Author : Sudha Choubey

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का एक क्यूट वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया है, जिसमें वह यो यो हनी सिंह के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो:

इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टा पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें छोटी अनायरा डांस करती नजर आ रही हैं और बेहद प्यारी लग रही हैं। वीडियो में अनायरा ब्लू कलर के नाइट सूट पहनें हुए नजर आ रही हैं। उनके बाल भी बंधे हुए हैं। अनायरा हनी सिंह के गाने 'जिंगल बेल' पर ताली बजाते हुए डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "मेरी यह छोटी सी रॉकस्टार यो यो हनी सिंह के 'जिंगल बेल्स' पर डांस कर रही है।"

हनी सिंह के गाने पर डांस करती दिखी कपिल शर्मा की बेटी अनायरा

1 साल की हो गई हैं अनायरा:

बता दें कि, कपिल शर्मा की बेटी अनायरा बीते दिसंबर 1 साल की हो चुकी हैं। बीते दिनों अनायरा की एक तस्वीर चर्चा में थी, जिसमें वह पापा कपिल का पोज कॉपी कर रही थीं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर अनायरा के लिए प्यार लुटाया है। मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अब इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि, 12 दिसंबर साल 2018 में कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद साल 2019 में कपिल पापा बने और गिन्नी ने अनायरा को जन्म दिया। हाल ही में कपिल एक बार फिर से पापा बने हैं और इस बार उन्हें बेटा हुआ है। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पापा बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी।

वहीं अगर कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनका पॉपुलर टीवी शो कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' फिलहाल बंद हो चुका है। हाल ही में उन्होंने अनाउंसमेंट की थी कि, वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल डेब्यू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो कपिल का शो 'कपिल शर्मा कॉमेडी स्पेशल' अब नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। कपिल शर्मा ने भी हाल ही में नेटफ्लिक्स का एक प्रोमो शेयर किया था जिसे शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "चलो भाई नेटफ्लिक्स, बहुत दिन हो गए अब तो बताओ मेरा कॉमेडी स्पेशल ऑर्डर कब आएगा?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT