Kareena Kapoor and Soha Ali Khan
Kareena Kapoor and Soha Ali Khan Social Media
सेलिब्रिटी

सोहा अली खान के बर्थडे पर भाभी करीना कपूर ने इस तरह से दी बधाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोहा अली खान आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सोहा अली खान के जन्मदिन के मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। एक्ट्रेस के पति कुणाल खेमू और उनकी भाभी करीना कपूर खान ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी है। करीना ने सोहा, उनकी बेटी इनाया और अपने बेटे तैमूर संग पार्टी में ली फोटो को पोस्ट कर सोहा के लिए मैसेज लिखा है।

करीना कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए सोहा अली खान के एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोहा के बारे में बताया है। वे लिखती हैं, "मजाकिया, कूल, समझदार, प्यारभरी, सपोर्ट करने वाली, परिवार का स्तम्भ, इनाया की मां, सैफू और सबा की बहन और मेरी खूबसूरत ननद...तुम्हें हैप्पी बर्थडे। हम सब तुमसे प्यार करते हैं।"

कुणाल खेमू ने भी दी जन्मदिन की बधाई:

वहीं अभिनेता कुणाल खेमू ने सोहा संग एक प्यार भरी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "वो एक लड़की जो मेरे अन्दर के सारे इमोशन जगा सकती है, वो वाले भी जो मुझे नहीं पता मेरे पास थे। वो मुस्कुराहट जिसकी वजह से मैं खुश होता हूं, वो रौशनी जो मेरे बुरे वक्त में मुझे रास्ता दिखाती है, और वो शब्दकोश जो मुझे शब्द देती है। हैप्पी बर्थडे मेरी जान।"

सोहा अली खान के बर्थडे पर भाभी करीना कपूर ने इस तरह से दी बधाई

फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं सोहा अली खान:

42 साल की सोहा फिलहाल फिल्मों से दूर अपनी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। वे आखिरी बार 2018 में आई फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में नजर आई थीं। सोहा अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी के साथ लिकिंग रोड स्थित सुंदर विला अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल पर रहती हैं।

सोहा ने इन फिल्मों में किया है काम:

सोहा अली खान ने पढ़ाई खत्म करने के बाद बैंक में काम करना शुरू किया। उन्होंने फोर्ड फाउंडेशन और सिटी बैंक में काम किया है। 2004 में बंगाली फिल्म 'इति श्रीकांता' से फिल्मी पारी शुरू की। बॉलीवुड में उन्होंने शाहिद कपूर के साथ 'दिल मांगे मोर' से कदम रखा। सोहा को पहचान फिल्म 'रंग दे बसंती' से मिली। 2006 में आई इस फिल्म के लिए सोहा को आईफा और जिफा का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT