Kareena Kapoor Delivery
Kareena Kapoor Delivery Social Media
सेलिब्रिटी

किसी भी वक्त हो सकती है करीना कपूर की डिलीवरी, मिलने पहुंचीं मां बबीता

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। वो अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बताया जा रहा है कि, करीना जल्द ही अस्पताल में भर्ती हो सकती हैं। एक तरफ जहां फैंस बेसब्री से सैफ और करीना के दूसरे बच्चे का का इंतजार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ करीना की डिलीवरी करीब देखते हुए कपूर परिवार के लोग करीना घर पर इकट्ठा हो रहे हैं।

सामने आया वीडियो:

बता दें कि, करीना को किसी भी वक्त हॉस्पिटल में एडमिट करवाया जा सकता है। उससे पहले एक्ट्रेस की मां बबीता कपूर, बहन करिश्मा कपूर और सौतेले बेटे इब्राहिम अली ख़ान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। बबीता, करिश्मा और इब्राहिम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो करीना के घर विज़िट करते दिख रहे हैं। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि, अब किसी भी वक्त करीना और सैफ का नन्हा मेहमान इस दुनिया में आ सकता है।

सामने आए इस वीडियो में दिख रहा है कि, करिश्मा कपूर ब्लैक आउटफिट में अपनी मां बबीता को लेकर जा रही हैं। दोनों ने अपने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा है। ऐसे में एक्ट्रेस कभी भी गुड न्यूज दे सकती है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिनों पहले करीना के प‍िता रणधीर कपूर ने भी करीना की ड्यू डेट को लेकर चर्चा की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 15 फरवरी के आस-पास करीना की डिलीवरी हो सकती है। हालांकि ऐसे अभी नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने पिछले साल अगस्त में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। अपने बयान में दोनों ने कहा था, "हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि, हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।" करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी एक्टिव रहीं। आख़िरी चरण में भी उन्हें ख़ूब घूमते-घामते देखा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT