बैट लेकर क्र‍िकेट के मैदान में तैमूर अली खान
बैट लेकर क्र‍िकेट के मैदान में तैमूर अली खान Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

बैट लेकर क्र‍िकेट के मैदान में तैमूर अली खान, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए दूसरी बार मां बनने को लेकर अपने इमोशन्स शेयर कर रही हैं। करीना कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए तैमूर अली खान की तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें तैमूर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसदं की जा रही है।

करीना कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री करीना कपूर के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में तैमूर अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाथ में बड़ी साइज का बल्ला उठा तैमूर पिच पर बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। उन्हें आस पास लोगों ने घेर रखा है। बड़े ही क्यूट अंदाज में उन्होंने बल्ला पकड़ रखा है। करीना द्वारा ये तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद ही तैमूर की इस फोटो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "आईपीएल में कोई जगह है? मैं भी खेल सकता हूं।"

बैट लेकर क्र‍िकेट के मैदान में तैमूर अली खान

प्रियंका चोपड़ा ने दिया रिएक्शन:

इस फोटो पर प्रियंका चोपड़ा, करिश्मा कपूर के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने भी कमेंट किया है। दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक अकाउंट से कमेंट में लिखा गया, "हम उन्हें अपने साथ गरजते हुए देखना पसंद करेंगे। एक सच्चा नवाब हमेशा कैपिटल सिटी का रहता है।"

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने तैमूर अली खान के इस तस्वीर पर रिएक्शन दिया है। प्रियंका ने अपने कमेंट में लिखा कि, "क्रिकेट तैमूर के जीन्स में है।"

बैट लेकर क्र‍िकेट के मैदान में तैमूर अली खान

तैमूर को पसंद है रामायण:

वहीं हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान ने बताया कि, तैमूर रामायण को काफी पसंद करता है। वह तो कई बार ये समझते हैं कि, वह खुद ही श्रीराम हैं। सैफ अली खान ने बताया कि, इसके अलावा तैमूर को किंग आर्थर और तलवारों के बारे में सुनना भी पसंद है। करीना और मैं उन्हें इन सबके बारे में पढ़कर भी सुनाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT