करीना कपूर ने पहली बार छोटे बेटे का दिखाया चेहरा
करीना कपूर ने पहली बार छोटे बेटे का दिखाया चेहरा Social Media
सेलिब्रिटी

करीना कपूर ने पहली बार छोटे बेटे का दिखाया चेहरा, वायरल हुई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में माँ बनीं थीं। उन्होंने दूसरी बार भी एक बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने अभी तक दूसरे बेटे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की थी, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है। मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों की तस्वीर शेयर की है। ये पहली बार है जब उनके छोटे बेटे का चेहरा नजर आया है। तस्वीर में तैमूर अपने नन्हे भाई को गोद में लिए हुए हैं।

करीना कपूर खान ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, करीना कपूर खान के दूसरे बेटा का जन्म 21 फरवरी को हुआ था। जन्म के बाद से अब तक एक्ट्रेस ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। वहीं अब इस खास मौके पर करीना ने एक खास फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है। करीना ने अपने दोनों ही लिटिल स्टार्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि, तैमूर की गोद में उनका छोटा भाई है। तैमूर, भाई को गोद में लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

करीना कपूर खान ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है, "आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है और ये दोनों ही मेरे भविष्य की आशा हैं। इसके साथ ही करीना ने फैंस को मडर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं।" हालांकि बेटे का चेहरा उसके दोनों हाथों से हल्का सा छुपा हुआ है। फैंस इस फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वायरल हो रही तस्वीर:

करीना कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक्ट्रेस के बेटे की पहली फोटो देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। करीना के पोस्ट पर फैंस तरह तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं भी रहे हैं। करीना ने इससे पहले अपने छोटे बेटे की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें तैमूर और सैफ अली खान उसे खिलाते हुए दिखे थे। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "ऐसा दिखता है मेरा वीकेंड... आपका कैसा है...?"

फरवरी में हुआ था जन्म:

बता दें कि, करीना कपूर के दूसरे बेटा का जन्म 21 फरवरी को हुआ था। जिसके बाद वे अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं थीं। फैंस आए दिनों नन्हें मेहमान की फोटो का इंतजार करते हैं। तैमूर के जन्म पर उनके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था। जिसके बाद सैफीना ने अभी तक अपने दूसरे बच्चे का नाम पब्लिक नहीं किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT