करीना कपूर ने शेयर की अपने बेटे 'जेह' संग तस्वीर
करीना कपूर ने शेयर की अपने बेटे 'जेह' संग तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

करीना कपूर ने शेयर की अपने बेटे 'जेह' संग तस्वीर, बेटे को गोद में लिए आईं नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहीं हैं। करीना ने अभी तक वहां से कई तस्वीरें शेयर की हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर खुद की जहांगीर के साथ एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर करते हुए उसे 6 मंथ बर्थडे की बधाई दी है।

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे सभी पसंद कर रहें हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें 6 महीने पूरे होने की बधाई दी है। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, "आपको हमेशा प्यार, खुशी और साहस, 6 महीने मुबारक हो मेरी जिंदगी।"

कैसी है तस्वीर:

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना जेह को बड़े ही प्यार से जेह को गोद में पकड़ा हुआ है। वहीं इस दौरान जेह अपनी आंखों को बंद किए हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर बीच पर ली गई है। फोटो में करीना ने करीना ने इसमें ब्लैक और पिंक बिकिनी पहनी हुई है। इस दौरान मां बेटे दोनों ही काफी प्यारे लग रहे हैं।

वायरल हो रही है तस्वीर:

इस तस्वीर के कैप्शन में करीना ने लिखा है, "प्यार, खुशी, और साहस हमेशा आप के लिए...6 महीने मुबारक हो मेरी जिंदगी।" करीना कपूर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

करीना कपूर की आने वाली फिल्में:

करीना कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इसके अलावा करीना के खाते में करण जौहर की 'तख्त' भी है, हालांकि तख्त को लेकर कई बार अलग-अलग खबरें सामने आ चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT