करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर
करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर, पिता सैफ अली के साथ आए नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार माँ बनी हैं। अपने छोटे बेटे के नाम और चेहरे को उन्होंने अभी तक रिवील नहीं किया है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं कि, करीना आखिर कब अपने छोटे बेटे का चेहरा दिखाएंगी। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने बेटे की एक झलक फैंस को दिखा दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

करीना कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सैफ अली खान, तैमूर अली खान और उनका बेटा नजर आ रहे हैं। तस्वीर में करीना-सैफ का लाड़ला लेटा हुआ है और तैमूर के साथ सैफ उसे प्यार से निहार रहे हैं। दोनों नन्हे मेहमान के साथ खेलने में व्यस्त हैं। हालांकि करीना ने बेटे की शक्ल नहीं दिखाई है। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, "ऐसा दिखता है मेरा वीकेंड... आपका कैसा है...?"

हाल ही में बेडरूम सीक्रेट का किया था खुलासा:

बता दें कि, हाल ही में करीना कपूर खान डिस्कवरी के शो Star VS Food में नजर आने वाली है। इस शो की शूटिंग के दौरान करीना ने अपने और सैफ के एक सीक्रेट का खुलासा किया था। दरअसल, 15 अप्रैल से डिस्कवरी प्लस पर टेलीकास्ट होने वाले सेलिब्रिटी कुकिंग शो 'Star VS Food' की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत में कहा कि सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं। करीना ने कहा, "मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान।"

इस फिल्म में आएंगी नजर:

वहीं अगर करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अंग्रेजी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल रीमेक है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT