Kartik Aaryan Interview
Kartik Aaryan Interview Social Media
सेलिब्रिटी

हिट मशीन के टैग से खुश हूं - कार्तिक आर्यन

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • फिल्ममेकर की पहली पसंद हैं कार्तिक आर्यन

  • 6 दिसंबर को होने वाली है कार्तिक की फिल्म रिलीज

  • कार्तिक व्यस्त हैं 'पति-पत्नी और वो' के प्रमोशन में

  • संजीव कपूर के बहुत बड़े फैन हैं कार्तिक आर्यन

राज एक्सप्रेस। इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्ममेकर की पहली पसंद कहा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा। आज की तारीख में कार्तिक आर्यन सभी फ़िल्म मेकर्स की पहली पसंद बन चुके हैं। आज कल कार्तिक अपनी आगामी फिल्म 'पति-पत्नी और वो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। पिछले दिनों इसी फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान हमारी मुलाकात कार्तिक से हुई और हमने उनसे उनकी फ़िल्म को लेकर बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

क्या आपने पुरानी फ़िल्म पति पत्नी और वो देखी है ?

मैं संजीव कपूर सर का बहुत बड़ा फैन रहा हूं लेकिन वो फ़िल्म मैंने आज तक नहीं देखी है। मैं जब पैदा भी नहीं हुआ था, तब वो फ़िल्म रिलीज हुई थी। मेरे माता-पिता को वो फ़िल्म काफी पसंद है और शायद इसलिए ही मैंने यह फ़िल्म साइन की थी। मुझे याद है, मुझसे ज्यादा वो उत्साहित थे, जब मुझे इस फ़िल्म यानी कि, सीक्वल का ऑफर आया। मुझे बस उस फिल्म का गाना ठंडे-ठंडे पानी से याद है।

अगर आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उसमें सीक्वल फिल्मों की भरमार है, इस बारे में क्या कहेंगे ?

देखिए, यह सिर्फ एक को-इनसिडेंस है कि, मेरी आने वाली लगभग सभी फिल्में सीक्वल हैं। फिर चाहे वो दोस्ताना 2 हो या फिर भूलभुलैया 2। मैंने इन फिल्मों को करने का फैसला इसलिए नहीं किया कि, यह सभी फिल्में सीक्वल थी, बल्कि इसलिए किया कि, इन सभी फिल्मों के कंटेंट में दम था। जिसने मुझे इन फिल्मों को करने के लिए मजबूर किया। फिल्म 'पति पत्नी और वो' को भी करने का रीजन बढ़िया कंटेंट ही था।

कभी रियल लाइफ में इस तरह की कंडीशन आ गयी तो आप क्या करेंगे ?

पहली बात तो मैं शादीशुदा इंसान नहीं हूं। इसके अलावा मैं इस तरह की कंडीशन कभी आने ही नहीं दूंगा क्योंकि मैं बहुत प्यारा इंसान हूं। फिर भी अगर कभी नौबत आ गयी तो मैं अपनी पत्नी को ही वो बना लूंगा।

आपको नहीं लगता कि इस फ़िल्म के बाद लोगों को अपनी लाइफ की वो को हैंडल करने का फार्मूला मिल जाएगा ?

मुझे नहीं लगता है। मेरे हिसाब से कोई भी फ़िल्म फार्मूला नहीं देती है बल्कि, फिल्में लोगों का मनोरंजन करने के लिए बनती हैं। कोई भी फ़िल्ममेकर एक जिम्मेदारी के साथ फ़िल्म बनाता है। रही हमारी फ़िल्म की बात तो हमारी फ़िल्म लोगों का मनोरंजन करने के अलावा एक मैसेज भी देगी। जब आप फ़िल्म देखेंगे तो आपको मैसेज के बारे में पता चल जाएगा।

अब आपको हिट मशीन का टैग दिया जा रहा है, इसपर क्या कहेंगे ?

अच्छा लगता है कि लोग मुझे हिट मशीन का टैग दे रहे हैं। मैं खुश हूं कि मेरी फिल्में चल रही हैं। फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद लुका छुप्पी ने मुझे एक कमर्शियल सक्सेसफुल एक्टर का टैग दे दिया था। जो मैंने काफी पहले सोचा था, अब वो होने लगा है। हां, इतना जरूर है कि, ये मुकाम हासिल करने में मुझे 7-8 साल लग गए, लेकिन मैं अब रुकना नहीं चाहता और ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहता हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT