करण जौहर के बाद शाहरुख खान की फिल्म से भी बाहर हुए कार्तिक आर्यन
करण जौहर के बाद शाहरुख खान की फिल्म से भी बाहर हुए कार्तिक आर्यन Social Media
सेलिब्रिटी

करण जौहर के बाद शाहरुख खान की फिल्म से भी बाहर हुए कार्तिक आर्यन, ये है वजह

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। कार्तिक आर्यन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2' से आउट कर दिया, तो वहीं अब उन्हें दूसरा बड़ा झटका लगा है। खबर है कि, कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज में बन रही फिल्म फ्रैडी से बाहर हो गए हैं। कार्तिक ने इस मूवी के लिए मिला 2 करोड़ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है।

इस वजह से हुए फिल्म से अलग:

सूत्रों के अनुसार, अभिनेता कार्तिक आर्यन को कुछ क्रिएटिव इशू थे और वे स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। पिछले 15 दिनों में ऐसा क्रिएटिव डिफरेंस पैदा हुआ कि, कार्तिक ने डायरेक्टर अजय बहल से फिल्म की स्क्रिप्ट पर नाखुशी व्यक्त की। चूंकि फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है, इसलिए कार्तिक आर्यन को स्पष्ट रूप से लगा कि, उनके साथ कास्ट की गई अभिनेत्री कैटरीना कैफ उनसे अधिक उम्र की दिखेंगी। 'फ्रेडी' फिल्म अजय बहल के डायरेक्शन में बन रही है। अजय बहल इससे पहले 'बी.ए. पास' मूवी का डायरेक्शन भी कर चुके हैं।

मेकर्स को है नए एक्टर की तलाश:

शाहरुख खान के प्रोडक्शन के लिए राहत की बात ये रही कि अभी तक फिल्म फ्लोर पर नहीं आई है। इसलिए प्रोडक्शन को कार्तिक के बाहर होने का खासा नुकसान नहीं हुआ है। अब नए लीड हीरो की तलाश की जाएगी। फ्रैडी में कार्तिक के साथ कटरीना कैफ की कास्टिंग की गई थी। अब कार्तिक तो चले गए, ऐसे में अब फैंस को कटरीना और कार्तिक की जोड़ी देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके पास कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा आडवाणी के अलावा अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने रोहित धवन की फिल्म के लिए भी साइन अप किया है, जो अभी प्री-प्रोडक्शन में है। रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कार्तिक स्टारर फिल्म 'धमाका' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT