कार्तिक आर्यन ने शेयर की किराया आडवाणी की Halloween लुक
कार्तिक आर्यन ने शेयर की किराया आडवाणी की Halloween लुक  Social Media
सेलिब्रिटी

कार्तिक आर्यन ने हैलोवीन पर शेयर की अजीबोगरीब तस्वीर, कियारा को देख हो जाएंगे हैरान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए यह साल बेहद धमाकेदार रहा है। कार्तिक आर्यन हाल ही में बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और एक सेट से दूसरे सेट की ओर विजिट कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में से एक 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) भी शामिल है। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में 'भूल भुलैया 2' के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दावा किया कि, उनके बगल में बैठे व्यक्ति उनकी सह-कलाकार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं। वहीं इस फोटो को देखने के बाद कियारा ने उन्हें जवाब भी दिया है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेता कार्तिक आर्यन मजाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में हैलोवीन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने 'भूल भुलैया 2' के सेट से एक BTS तस्वीर शेयर की है और दावा किया कि, उनके बगल में बैठे व्यक्ति एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हैं।

कैसी है तस्वीर:

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर अपना सेंस ऑफ ह्यूमर दिखाते हुए एक बूढ़े व्यक्ति के साथ क्लेपर थामे हुए अपनी एक तस्वीर अपलोड की है। फोटो के लिए उन्होंने जो कैप्शन लिखा, उसने निश्चित रूप से सभी को हँसी से लोटपोट कर दिया है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "किया आडवाणी अपने हैलोविन आउटफिट में, क्या डेडिकेटेड एक्टर हैं।"

कियारा आडवाणी ने दिया ऐसा रिएक्शन:

कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर पर कियारा आडवाणी ने प्रतिक्रिया दी है। कियारा ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "हा हा हा, तुमने मेरा फिल्म का लुक क्यों रिवील किया।" वहीं इस पर कार्तिक आर्यन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "सबको पता चलना चाहिए कि तुम बूढ़ी हो रही है।"

कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ठहाके लगाकर हंस रहे हैं। साथ ही साथ एक्टर के ह्यूमर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वहीं अगर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बारे में बात करें, तो ये फिल्म अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल अभिनीत 2007 की हॉरर-कॉमेडी फिल्म की अगली कड़ी है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं, जिसे 'वेलकम' एंड 'रेडी' के लिए जाना जाता है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा, फिल्म में तब्बू, गोविंद नामदेव और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पहले इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, COVID-19 महामारी के कारण इसमें देरी हुई। यह फिल्म अब 25 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT