'कसौटी जिंदगी' के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन
'कसौटी जिंदगी' के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

'कसौटी जिंदगी' के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, वर्कआउट के दौरान पड़ा दिल का दौरा

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, टेलीविजन का चर्चित शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आने वाले अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का आज निधन हो गया। सिद्धांत कसौटी जिंदगी की जैसे पॉपुलर सीरियल में काम करने के लिए जाने जाते हैं।

जानकारी के अनुसार, अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन आज शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की उम्र महज 46 साल थी। जिसके बाद उन्हे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। करीब 45 मिनट तक चले हॉस्पिटल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।डॉक्टरों द्वारा सिद्धांत को बचाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इन सीरियलों में किया है काम:

बता दें कि, अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने हाल ही में अपना नाम आनंद से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था। सिद्धांत कई टेलीविजन शो जैसे 'सूफियाना इश्क मेरा', 'ज़िद्दी दिल माने ना', 'वारिस', 'सात फेरे: सलोनी का सफर', 'कसौटी जिन्दगी की' और कई शो में नजर आ चुके थे। उन्हें आखिरी बार जी टीवी के शो 'क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती' में देखा गया था। एक्टर सीरियल 'कुसुम', 'वारिस' और 'सूर्यपुत्र करण' के लिए काफी मशहूर हैं। फिर वे कयामत, जमीन से आसमान तक, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, ममता, क्या दिल में है, वारिस, बहनें, भाग्यविधाता जैसे सीरियलों में काम किया।

आपको बता दें कि, सिद्धांत सूर्यवंशी ने दो शादियां की थी। उन्होंने पहली शादी साल 2000 में 'ईरा' से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी है। इन दोनों का रिश्ता साल 2015 तक चला और दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद सिद्धांत ने साल 2017 में मॉडल एलिशा राउत से शादी की। रिपोर्ट्स की मानें, तो एलिशा भी तलाकशुदा थी और एक बेटे की मां थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT