कैटरीना और विक्की को मिली जान से मारने की धमकी
कैटरीना और विक्की को मिली जान से मारने की धमकी Social Media
सेलिब्रिटी

कैटरीना और विक्की को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ओर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जान से मारने की धमकी मिल रही थी, जिसके बाद विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। मनविंदर पेशे से एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। बताया जा रहा है कि, मनविंदर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा फैन है। वो कैटरीना से शादी करना चाहता था, इसीलिए पिछले कुछ महीनों से वो लगातार सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था। कैटरीना और विक्की को धमकी देने वाला आरोपी शख्स मुंबई में ही रहता है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शख्स से पूछताछ कर रही है।

विक्की कौशल की शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला:

बता दें कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिल रही थी, जिसके बाद विक्की ने परेशान होकर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में सीआर संख्या 911/2022 यू / एस 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ और पुलिस ने जांच शुरू कर दी और अब आरोपी गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

वहीं, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की बात करें, तो दोनों ही फैंस के फेवरेट कपल हैं। कैटरीना हाल ही में अपने हसबैंड और करीबी दोस्तों के सांथ मालदीव में अपना बर्थडे मनाकर लौटी हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी। इस शादी में सिर्फ करीबी गेस्ट ही शामिल हुए थे। बता दें, विक्की और कैटरीना ने अभी तक किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। फैंस दोनों को साथ में एक फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT